City Post Live
NEWS 24x7

मंडल-कमंडल दोनों BJP के साथ:सुशील मोदी.

श्रीरामचरितमानस की निंदा के मामले को अगड़े-पिछड़े की लड़ाई बताने की साजिश में लग गया है RJD.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरित मानस पर दिए गए विवादित बयान के को लेकर सियासी बवाल मचा है.लेकिन RJD बेपरवाह दिख रही है.चंद्रशेखर के पक्ष में अब RJD दफ्तर के बाहर पोस्टर भी लग गया है.बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि श्रीरामचरितमानस की निंदा करने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान का बचाव कर RJD ने हिंदू समाज को आहत किया है.अब वह इसे अगड़े-पिछड़े की लड़ाई बताने की साजिश में लग गया है.

सुशील मोदी ने कहा कि ”मानस” में सभी हिंदुओं की आस्था है .आज मंडल-कमंडल दोनों बीजेपी के साथ हैं. अब लालू प्रसाद बिहार को 1990 के दौर में नहीं लौटा सकेंगे. वह जमाना जा चुका है. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर के विरुद्ध 30 से अधिक जिलों की सीजेएम अदालत में धारा 153-ए, 153-बी, 205-ए और 505 के तहत मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.मोदी ने कहा कि आइपीसी की इन धाराओं के अन्तर्गत बोल कर या लिख कर धार्मिक भावनाएं आहत करने, समाज में धर्म-जाति के आधार नफरत फैलाने और राष्ट्रीय अखंडता पर चोट करने जैसे अपराध में तीन साल तक के कारावास, जुर्माना या दोनों की सजा दी जा सकती है.

चंद्रशेखर के विरुद्ध दायर ये मुकदमें कई संवेदनशील व्यक्तियों एवं सामाजिक संगठनों की ओर से दायर किए गए हैं. पूरे हिंदू समाज में रोष है, लेकिन नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने ऐसे बयान की निंदा तक नहीं की.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिक्षा मंत्री को अपना बयान वापस लेने के लिए कह चुके हैं.लेकिन शिक्षा मंत्री तैयार नहीं हैं.तैयार हों भी क्यों? उनकी पूरी पार्टी उनके साथ कड़ी दिखाई दे रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.