City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में आयकर की बड़ी कार्रवाई, पूर्व विधायक, जिप अध्यक्ष के घर पर छापेमारी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर में आयकर की बड़ी कार्रवाई, पूर्व विधायक, जिप अध्यक्ष के घर पर छापेमारी

सिटी पोस्ट लाइवः मुजफ्फरपुर में आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। पूर्व विधायक, जिप अध्यक्ष सहित चार लोगों के घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की हे। मामला टैक्स चोरी और भारी मात्रा में नगद रखने का है। जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मुजफ्फरपुर में जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी तथा पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के घर व कार्यालयों में छापेमारी कर 1.5 करोड़ रुपया कैश और भारी मात्रा में ज्वलेरी समेत जमीन के कागजात बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि इनकम के अनुसार टैक्स नहीं देने और भारी तादाद में कैश रखने की सूचना पर आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी तथा पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के घर व कार्यालयों में छापेमारी की। इनके अलावा शहर के एक वकील के घर पर भी छापेमारी की।आयकर विभाग के अधिकारियों की टीम ने सुबह ही सभी जगहों पर एक साथ छापेमारी शुरू की। इस टीम में झारखंड के भी कई अधिकारियों शामिल थे।

जिप अध्यक्ष व पूर्व विधायक के ठिकानों पर रात्रि आठ बजे तक की गई कार्रवाई के दौरान इंकम टैक्स के अधिकारियों ने पूरी तलाशी ली। इस दौरान अधिकारियों को डेढ़ करोड़ रुपये कैश, सोना व हीरे के गहने, करोड़ों रुपये के शहर से सटी जमीनों के कागजात मिले हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.