City Post Live
NEWS 24x7

लालू के साले नीतीश पर हुए हमलावर, बोले- शराब और बालू पर से प्रतिबंध हटाए सरकार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के साले और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई पूर्व सांसद साधु यादव ने बिहार की नीतीश सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है।  उन्होनें  कहा कि इन दोनों सरकारों ने देश और राज्‍य को बर्बाद कर दिया है। बालू और शराबबंदी से बिहार की अर्थव्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो गई है। बालू पर रोक की वजह से बड़ी संख्‍या में लोग बेरोजगार हो गए हैं। उनके समक्ष खाने के संकट हो गए हैं। लेकिन सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है। उन्‍होंने कहा कि सरकार को बालू और शराब से प्रतिबंध हटाना चाहिए।

गोपालगंज में साधु यादव ने कहा कि बालू को बिहार में सोना कहा गया है। लेकिन इसी सोना पर सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है। बालू पर प्रतिबंध लगने से जहां एक तरफ बालू की महंगाई चरम पर है। वहीं दूसरी तरफ बड़ी संख्‍या में लोगों का रोजी-रोजगार छिन गया है। नदी से बालू निकालने वाले से लेकर नाव चलाने वालों तक का रोजगार बंद हो गया है। बालू पर प्रतिबंध का व्‍यापक असर प्रदेश में भवन निर्माण पर भी पड़ा है। लेकिन सरकार पूरी तरह बेपरवाह हो गई है।

साधु यादव ने कहा कि जो स्थिति है सरकार को बालू ओर शराब से प्रतिबंध हटाकर राज्‍य की अर्थव्यवस्था के बारे में सोचना चाहिए था। लेकिन इसके बजाए बिहार की नीतीश सरकार अर्थव्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रही है। वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार कोरेाना की आड़ में सरकारी कंपनियों का निजीकरण कर रही है। यह अत्‍यंत चिंताजनक स्थिति है। उन्‍होंने कहा कि इसके खिलाफ आंदोलन की जरूरत है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.