City Post Live
NEWS 24x7

जदयू के विधायक ने चालक को कान पकड़ कर कराया उठक-बैठक,तसवीरें हुई वायरल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जदयू के विधायक ने चालक को कान पकड़ कर कराया उठक-बैठक,तसवीरें हुई वायरल

सिटी पोस्ट लाइव : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जदयू नेता की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में धोरैया विधानसभा क्षेत्र के विधायक और जदयू नेता मनीष कुमार चालक को कान पकड़ कर उठक बैठक करवाते दिख रहे है.  इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रया देने लगे है. यह तस्वीर इतनी वायरल हो गई कि अंत में इस तस्वीर को लेकर विधायक मनीष कुमार को इस मामले में अपनी सफाई देनी पड़ी.

 

 

मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर रजौन प्रखंड क्षेत्र के मुख्यमार्ग के कोतवाली समीप की है, जहां एक चालक को व्यवहारिकता का ज्ञान देने के दौरान बांका के धोरैया विधानसभा क्षेत्र के विधायक मनीष कुमार ने चालक को कान पकड़ के उठक-बैठक करने की सजा दे दी.  वहीं मौके पर किसी ने विधायक और चालक की इस तस्वीर को अपने मोबाइल में खींच ली और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद देखते ही देखते ये वायरल हो गई.

वहीँ इस तस्वीर को लेकर विधायक मनीष कुमार ने सफाई देते हुए कहा है कि -“जब वह कोतवाली के पास पहुंचे तो वहां स्थिति सामान्य थी और ट्रकों का जाम लगा हुआ था. वहां एक प्रसव पीड़िता के परिजन के वाहन फंसने से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए थे और ट्रक चालक को मारने पर उतारू थे. भयावह स्थिति देख कर चालक अपनी जान-बचाने की मिन्नत करने लगा और वह माफी मांगने लगा. इसी  दौरान किसी ने यह तस्वीर ले ली, और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.” विधायक मनीष कुमार ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि – यही इस तस्वीर की सच्चाई और इसे गलत तरीके से पेश कर के मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.”

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर मेयर हत्याकांड मामले में नेपाल सीमा से चार संदिग्ध गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.