City Post Live
NEWS 24x7

रंगदारी मामले पर जदयू का बयान-‘अगर सबूत मिले तो आरोपी विधायक पर होगी कार्रवाई’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रंगदारी मामले पर जदयू का बयान-‘अगर सबूत मिले तो आरोपी विधायक पर होगी कार्रवाई’

सिटी पोस्ट लाइवः रंगदारी के एक मामले को लेकर बिहार की सियासत में खासी हलचल है. दरअसल सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय पर 50 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप है. विधायक पर रंगदारी मांगने के आरोप लगने के बाद विपक्ष सरकार र लगातार हमलावर है और इस मामले के जरिए सीएम नीतीश पर भी निशाना साधता रहा है. मामला कितना गंभीर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जेडीयू को अब इस मामले पर सफाई देनी पड़ी है.

 

 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि अगर विधायक पर लगे आरोपों की पुष्टि हुई और सबूत मिले तो आरोपी विधायक पर जरूर कार्रवाई होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि  कोई भी जिसके ऊपर कोई आरोप मिल जाता है तो सरकार किसी को भी बचाने का काम नहीं करेगी. आगे उन्होंने कहा कि हम कानून की व्यवस्था में विश्वास करते हैं. कानून को जो भी अपने हाथ में लेगा उसे बक्शा नहीं जाएगा. इससे पहले भी पार्टी के किसी पर  भी आरोप लगने और पुख्ता प्रमाण मिलने पर कार्रवाई की है.

 

विधायक पप्पू पांडे पर रंगदारी मांगने के आरोप पर तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों विधानसभा में और सोशल मीडिया के जरिए नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया था और यह भी कहा था कि अपराधी कहां है किस पार्टी में है यह देखा जा सकता है. रंगदारी के इस मामले को लेकर सांसद पप्पू यादव ने भी सरकार की भूमिका पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने सरकार से यह सवाल पूछा था कि क्या सरकार आरोपी विधायक पर कार्रवाई करेगी? उन्होंने पूछा था कि इस मामले में भी कानून अपना काम करेगा? पप्पू यादव ने इस मामले में पीड़ित ठेकेदार के घर पर जाकर उनसे मुलाकात भी की थी.

 

यह भी पढ़ें – राजगीर में नीतीश कुमार ने पुलिसवालों को दी सलाह,कहा-“आप पर है सरकार को भरोसा, इसे कायम रखें”

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.