City Post Live
NEWS 24x7

मर जाना मंजूर, बीजेपी के साथ जाना नहीं: नीतीश कुमार.

बीजेपी ने किया तंज- पहले भी बोल चुके हैं मिटटी में मिल जायेगें बीजेपी के साथ नहीं जायेगें,लेकिन .......

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एकबार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने BJP के साथ नहीं जाने की अपनी कसम को दुहराया है.बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि वो मर जाएंगे, लेकिन BJP के साथ नहीं जाएंगे. CM ने कहा कि मेरे साथ सरकार में रहते हुए लालू यादव और तेजस्वी को BJP ने फंसाने का काम किया है.अब हमारे साथ तेजस्वी हैं, इन्हें दूर करने के लिए फिर से BJP फंसाने का काम कर रही है. BJP अब पुरानी BJP नहीं रही. यह एक नई BJP है. पुराने नेताओं से पूछेंगे तो वो भी यही कहेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल फागू चौहान ने पटना के गांधी घाट पर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि बापू तो सबको बचा रहे थे, सबको लेकर चलते थे, इसलिए तो उनकी हत्या हुई. ये किसी को नहीं भूलना है, ये लोग जितना भी भुलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें भूलना नहीं है. हमें तो मर जाना कबूल है, उनके साथ जाना कबूल नहीं है.नीतीश ने ये भी कहा कि हमें अल्पसंख्यक का भी वोट मिला, अब भाजपा सब भूल गई कि वोट कैसे मिला था. इस बार हमें ही हराकर हमारा ही वोट लेकर जीत गए और अब बोल रहे हैं. हम तो अटल-आडवाणी के पक्ष में थे, अब ये लोग जो आ गए हैं. सब कुछ बदल रहे हैं. नाम बदल रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे कहा कि 2017 में BJP आगे पीछे लग गई थी. तब हम उनके साथ चले गए. बाद में लग गया कि वे बिल्कुल गलत है. जबरदस्ती मुझे मुख्यमंत्री बनाया गया, मैं बनना नहीं चाहता था.मेरी पार्टी के सब लोग बोलते थे कि उन्हीं लोगों ने हमें चुनाव हरवाया था. BJP के लोग चुनाव जीते वो तो हम लोग के वोट से जीते थे. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि चुनाव होगा तब न देखियेगा. चिंता मत कीजिए. बिहार को ठीक से जान लीजिए. जितना हम लोगों ने इज्जत दी है भूल गए हैं.

जब हमारे साथ एलायंस था तो 2005 और 2010 के चुनाव में कौन कितना सीट जीता था. उस समय भी गडबड़ी करता था, झारखंड मुक्ति मोर्चा और शिवसेना जैसी पार्टी को बिहार में लड़वाता था. उनका सिंबल तीर धनुष था जिससे हमारे वोटर भ्रमित हो जाते थे. उससे हमारे 5-7 लोग चुनाव हार जाते थे. जब एलायंस नहीं था तो 2015 में कितना सीट आई थी. सुशील मोदी पर तंज कसते हुए CM नीतीश ने कहा कि जिसको कुछ नहीं बनाया है वही आजकल हम पर ज्यादा ही बोल रहे हैं. अभी तक उसको कुछ नहीं बनाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.