City Post Live
NEWS 24x7

असम-बंगाल की तरह बिहार में भी हैं बांग्लादेशी घुसपैठिए: गिरिराज सिंह

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

असम-बंगाल की तरह बिहार में भी हैं बांग्लादेशी घुसपैठिए: गिरिराज सिंह

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को एनआरसी मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बंगाल और असम के साथ-साथ बिहार के सीमांचल इलाकों में भी बांग्लादेशी घुसपैठिए मौजूद हैं. कटिहार दौर पर पहुंचे सिंह ने उक्त बयान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान दिया.लेकी अब जब गिरिराज सिंह ने बिहार में भी बड़ी तादाद में बंगलादेशी घूसपैठियों के होने का मुद्दा उठा दिया है, ये देखना दिलचस्प होगा कि इसके ऊपर मुख्यमंत्री की क्या प्रतिक्रिया होती है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले से ही इस मुद्दे के विरोध में रहे हैं.

केन्द्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह भाजयुमो के प्रशिक्षण के दौरान युवा कार्यकर्ताओं को जोश भरने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए और एनआरसी जैसे कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी. उन्होंने पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर भारत के साथ रिश्तों पर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि दोनों देशों के बीच रिश्ते मधुर होने की उम्मीद है, अगर नहीं हुए तो भाजपा ‘टिट फॉर टैट की नीति पर कायम है. बढ़ती आबादी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कड़े कानून लाकर दो बच्चे से अधिक पैदा करने वाले लोगों को मताधिकार के साथ-साथ अन्य तमाम अधिकारों को छीनने की भी मांग की है.

विपक्ष ने गिरिराज के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.आरजेडी नेता शक्ति सिंह ने कहा कि बीजेपी का चले तो पुरे देश को ही घूसपेठिया करार दे देगी .बीजेपी समाज में भय और आतंक फैलाने की कोशिश कर रही है. शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार कोई  घूसपेठिया नहीं है .सिमांचल में अल्प-संख्यकों डराने धमकाने के लिए बीजेपी नेता इस तरह के उटपटांग बयान दे रहे हैं.गौरतलब है कि सिमांचल जहाँ गिरिराज सिंह बंगलादेशी घूसपैठ की बात कर रहे हैं, मुस्लिम बहुल ईलाका है. वहां आरजेडी का राजनीतिक दबदबा है. ऐसे में आरजेडी इस मामले पर चुप नहीं बैठने वाली.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस मामले में शायद ही केंद्र सरकार का कोई हस्तक्षेप बर्दाश्त करें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.