City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में पहली बार आयोजित हो रहा है विवाहित महिलाओं के लिए ब्यूटी कांटेस्ट,प्रीती झिंगयानी पहनाएंगी ताज

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में पहली बार विवाहित महिलाओं के लिये ब्यूटी  कांटेस्ट  का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन महिलाओं के आत्मविश्वास को बढाने के लिये किया जा रहा है.  हमें  लगता है कि महिलाओं में इतना आत्मविश्वास है कि वह समाज में बदलाव ला सकती है. चाहे वह बदलाव  स्थानीय  स्तर पर हो या फिर ग्लोबल स्तर पर .यह  आयोजन 2 मार्च को होटल लेमन ट्री पटना में किया जाएगा.

 

इस  कार्यक्रम की शुरुआत 2 मार्च को शाम 6 बजे से होगी.इस व्यूटी शो को जज करने वॉलीवुड  की मशहूर अदाकारा प्रीती झिंगयानी आएंगी . अगर आपको लगता है कि आप में  रैम्प  वाक् करने की क्षमता है तो आज ही   पार्टीसिपेट करने के लिए अप्लाई करें.  इस कार्यक्रम की  फाउन्डर   कलपना  कुंदन  और अर्चना हैं. इसके साथ ही बिजहार  प्रतियोगिता एसिड अटैक से पीडीत महिलाओं को भी सम्मानित करेगा  तथा उन महिलाओं के लक्ष्य प्राप्ती में  भी मदद करेगा. इस कांटेस्ट का ऑडिशन बिहार और झारखंड के अलग -अलग शहरों में जैसे-पटना , धनबाद , बोकारो स्टील सिटी, जमशेद्पूर ,रांची और भागलपुर में किया जाएगा .

 

इस शो का ग्रैंड फिनाले होटल लेमन ट्री में होगा. इस शो में भाग लेने के लिये उम्र की दो कैटेगरी  रखी गई है . जिसमे पहला  एज ग्रूप – 18 -35. है तो वहीं  दूसरा एज ग्रुप  36 -50 रखी गई है . इस व्यूटी प्रजेंट के विनर को  फ़िल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा प्रीती  झिंगयानी ताज पहना कर सम्मानित  करेंगी . इसके साथ ही विनर को सर्टिफिकेट, गिफ्ट हैम्पर , म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौक़ा, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने का अवसर तथा  ब्रैंड एम्बेस्टर   जितने  का मौक़ा मिलेगा.  इस शो के ग्रैंड फिनाले में सभी शहरों से सिलेक्टेड महिलाओं को परफोर्म करने का मौक़ा मिलेगा. तथा सभी महिलाओं की ग्रूमिंग अंतरराष्ट्रीय एक्सपर्ट टीम के द्वारा की जाएगी . फिनाले में बहुत सारे प्रतिभाशाली आर्टिस्ट कलाकारों द्वारा परफोर्मेंस किया जाएगा.

 

ऐसा माना जा रहा है की इस आयोजन से महिलाओं में आत्मविश्वास आएगा.जिससे वे भी विकास के क्षेत्र में पूरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सकेंगी. हमे उनकी प्रतिभा को इसी तरह के आयोजन से निखारने की जरूरत है. महिलाएं आज अपने बल पर समाज को नई दशा और दिशा देने का मादा रखती हैं. चाहे वह सरकारी संस्थान हो या गैर सरकारी. हरेक जगह वह निर्णायक भूमिका निभा रही हैं.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.