City Post Live
NEWS 24x7

फेसबुक पर हुआ प्यार फिर शादी और तीन महीने बाद आत्म-हत्या

शादी के तीन महीने बाद ही सुसाइड, लव स्टोरी का हुआ दर्दनाक अंत, जांच में जुटी है आरा पुलिस.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर शादी और तीन महीने के अंदर आत्महत्या. ये दिल दहला देनेवाली वारदात आरा शहर में हुई है. टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर में दारोगा के निजी ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide in Ara) कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. जानकारी के अनुसार मृतक औरंगाबाद जिला के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता का 25 वर्षीय पुत्र रवि राज उर्फ बिट्टू है. वह एसआई (SI) का निजी वाहन चलाता था.

मृतका की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि उन दोनों के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ और बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. देखते ही देखते बातचीत प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों पहली बार 28 जनवरी को पटना में मिले और प्यार का सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन दूसरी बार दोनों एक दूसरे से मिले. इसके बाद दोनों के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला चलता रहा. एक महीने बाद दोनों ने 14 मार्च को फतुहा के बैकेट कुंड मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली. इसके बाद दोनों पटना सिटी में ही किराये का मकान लेकर रहने लगे.

दोनों के बीच दो महीने तक सब कुछ ठीक चला. इसी बीच बुधवार की सुबह दोनों के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसका पति रविराज गुस्से में आरा चला आया. शनिवार की सुबह मृतक की पत्नी एवं परिजनों को फोन से यह सूचना मिली कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव को दाह संस्कार के लिए वापस गांव ले गए. देखते ही देखते फेसबुक के प्यार में महज 5 महीने के अंदर पुष्पा के पति की जिंदगी की कहानी खत्म हो गई.खुदकुशी के कारण का पूरी तरह से पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.