City Post Live
NEWS 24x7

पांच दिन से अगवा बैंक मेनेजर जयवर्धन की हो गई है हत्या, तिलैया डैम से शव वरामद

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पांच दिन से अगवा बैंक मेनेजर जयवर्धन की हो गई है हत्या, तिलैया डैम से शव वरामद

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले पांच दिनों से अगवा शेखपुरा ग्रामीण  बैंक के मैनेजर जयवर्धन की हत्या हो गई है. उनका शव  झारखंड के तिलैया डैम  से बरामद हुआ है. शेखपुरा जिला के मध्य बिहार ग्रामीण बैंक कसार शाखा में जयवर्धन बैंक मैनेजर के पद पर लंबे समय से पदस्थापित थे. शेखपुरा के कसार थाना क्षेत्र के कसार बिहार ग्रामीण बैंक के बैंक मैनेजर जयवर्धन को गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने अगवा कर लिया था.गुरुवार की शाम कसार स्थित बैंक शाखा से घर बड़गांव जाने के दौरान बीच रास्ते में अपसढ़ मोड़ के पास अपराधियों ने उन्हें अगवा कर लिया था. अपहृत शाखा प्रबंधक जिला के कसार शाखा में पदस्थापित थे और वे नालंदा जिला के बड़गांव के रहने वाले थे. रोज बाइक से ही घर से अॉफिस आते-जाते थे.पुलिस अभी उनकी खोजबीन में जुटी ही थी इस बीच उनकी लाश मिल जाने से हडकंप मच गया है.

गौरतलब है कि शेखपुरा के अरियरी प्रखंड के कसार थाने में मैनेजर के अपहरण का माला दर्ज कराया गया था.बैंक मैनेजर जयवर्धन के पिता जयदेव दयाल ने सिटी पोस्ट लाइव को बताया था कि – “शुक्रवार की सुबह मोबाइल पर कॉल करके अपहर्ताओं ने उन्हें  धमकाया था कि अगर वो  पुलिस के पास गए तो पुत्र की हत्या कर दी जाएगी..और उन्होंने ऐसा ही किया. पुलिस के बढ़ते दबाव की वजह से परिजनों से डील नहीं होने को लेकर अपराधियों ने बैंक मैनेजर की हत्या कर दी है.गौरतलब है कि कल ही रालोसपा के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा भी बैंक मैनेजर के परिजनों से मिलाने उनके गावं पहुंचे थे. उन्होंने बैंक मैनेजर की सुरक्षित रिहाई के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात करने को कहा था. लेकिन आज बैंक मैनेजर की हत्या की खबर आ जाने से परिजनों के बीच हाहाकार मच गया है.

पुलिस ने  ब्रांच मैनेजर जयवर्धन के शव को बरही  के तिलैया डैम से वरामद किया है. अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या की पुष्टि करते हुए नालन्दा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि बैंक मैनेजर की हत्या उसी दिन कर दी गई थी जिस दिन उनका अपहरण हुआ था. इस मामले में पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए मैनेजर के मोबाइल और अपहरण में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद कर लिया है .नवादा जिले के बुधौली गाँव निवासी अजय कुमार के घर से पुलिस ने बैंक मैनजर के मोबाइल को बरामद किया था. जिसके बाद उससे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया था.उसी  की निशानदेही पर तीन अन्य अपराधियों को नांलदा और नूरसराय थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया था. इनलोगों ने अपहरण में  5 लोगों के शामिल होने का खुलासा किया था. पकड़े गए अपराधियों में मिठू कुमार और कृष्णा कुमार उर्फ बौआ नांलदा थाना क्षेत्र के हैं और चंदन कुमार नूरसराय थाना इलाके के पपरनौसा गाँव का रहने वाला है.मैनेजर की हत्या की खबर मिलते ही उनके गांव दामन खंधा में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें – अगवा बैंक मैनेजर की मां से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बोले- नीतीश कुमार से करेगें बात

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.