City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश का PK पर हमला, प्रचार के लिए कुछ भी बोलते हैं प्रशांत किशोर.

Bihar Politics:

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संपर्क में होने के पीके (Prashant Kishor) के बयान पर नीतीश कुमार ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.उन्होंने कहा कि वे प्रचार के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं. ऐसी बातों की वे परवाह नहीं करते.मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एक वक्‍त था जब वे प्रशांत किशोर की इज्‍जत करते थे. जिन लोगों को इज्‍जत दी, वे आज बेइज्‍जती करते हैं. प्रशांत किशोर प्रचार के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं.नीतीश कुमार ने कहा कि उन्‍होंने पहले ही प्रशांत किशोर के बारे में कह दिया है, एक बार बता दिया है, अब बार-बार उनके बारे में मत पूछिए. अभी उनका मन क्‍या है और क्‍या-क्‍या बोलते रहते हैं, बोलते रहें। उससे क्‍या फर्क पड़ता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 1 अणे मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास से रबी महा अभियान 2022 का आरंभ किया. उन्‍होंने महा अभियान के प्रचार रथों को सभी जिलों के लिए रवाना किया. इसके तहत किसानों को रबी मौसम से संबंधित कृषि विभाग की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी तथा फसल अवशेष प्रबंधन एवं खेतों में फसल अवशेष को जलाने से मिट्टी एवं पर्यावरण को होनेवाले नुकसान को लेकर जागरूक किया जाएगा. साथ ही किसानों को रबी फसलों, जैविक खेती एवं मौसम के अनुकूल कृषि कार्यक्रम से संबंधित जानकारियां भी दी जाएंगी. सभी जिलों की पंचायतों में 15 नवम्बर से पांच दिसंबर तक किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा.

नीतीश कुमार ने आज मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ योजना का आरंभ किया तथा 9469 चयनित स्वास्थ्यकर्मियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए.224.19 करोड़ की लागत से 24 योजनाओं का उद्घाटन, 515 करोड़ की लागत से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल, डुमरांव (बक्सर) तथा 515 करोड़ की लागत से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल, बेगूसराय का शिलान्यास भी किया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.