City Post Live
NEWS 24x7

बीपीएससी ने 64वीं प्रारंभिक परीक्षा की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन तारीख बढ़ाई,अब 30 अगस्त तक करें आवेदन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बीपीएससी ने 64वीं प्रारंभिक परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन तारीख बढ़ाई,30 अगस्त तक करें आवेदन.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार लोक सेवा आयोग बीपीएससी ने 64वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने की तारीख 27 अगस्त से बढ़ाकर 30 अगस्त कर दी है. कुछ दिनों से सर्वर डाउन होने की वजह से कई परीक्षार्थी रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाए थे. अब अभ्यर्थी 31 अगस्त तक परीक्षा शुल्क जमा करा सकते हैं. वहीँ आवेदन भरने की अंतिम तारीख बढ़ाकर 7 सिंतबर कर दी गई है.

 

 

बता दें कुछ तकनीकी गड़बड़ियों की वजह से आखिरी दिन BPSC की साइट ठप पड़ गई थी जिसके वजह से अभ्यर्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. इसको देखते हुए आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि तीन दिन और रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ायी गई है. कुछ तकनीकी गड़बड़ियों की वजह से परेशानी हो गई थी. वहीं आयोग द्वारा परीक्षा शुल्क के भुगतान करने की अंतिम तिथि को बढ़ा कर 31 अगस्त कर दी गयी है.

बीपीएससी के आवेदन भरने के नियमों के तहत रजिस्ट्रेशन करने के बाद अभ्यर्थी को दूसरे दिन 11 बजे के बाद परीक्षा शुल्क जमा करने के लिए लिंक उपलब्ध होगा और फिर परीक्षा शुल्क जमा करने के बाद उसके अगले दिन 11 बजे के बाद अभ्यर्थियों को आवेदन भरने की सुविधा होगी. बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) 64वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा-2018 से पहले आयोग ने 140 और पदों की संख्या बढ़ा दी है. आयोग ने स्नातक स्तर के 1465 पदों के लिए आवेदन मांगा है. ऑनलाइन निबंधन और आवेदन www.bpsc.bih.nic.in पर किया जा सकता है. परीक्षा के संबंध में कोई भी जानकारी आयोग के फोन 0612-2215795 पर ली जा सकती है.

यह भी पढ़ें – जरुरी सुचना : रेलवे भर्ती परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए चलेंगी 3 स्पेशल ट्रेन

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.