City Post Live
NEWS 24x7

असरदार शराबबंदी का फार्मूला बताए BJP : शिवानंद तिवारी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर सियासत गर्म है.RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने BJP से शराबबंदी को सफल बनाने के लिए फ़ॉर्मूले की मांग की है.शिवानन्द तिवारी ने कहा है कि BJP शराबबंदी के पक्ष में है. दूसरी तरफ कह रही है कि नीतीश सरकार असरदार ढंग से इसे लागू नहीं कर रही है. इसके कारण लोग जहरीली शराब पी रहे हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों को ढोंग छोड़ना चाहिए.BJP असरदार शराबबंदी का फार्मूला बताए.

 

तिवारी ने कहा कि बिहार में ऐसे लोग भी हैं जो शराबबंदी को गलत मानते हैं. ऐसा मानने वाले सभी लोग गंदे नहीं हैं. नशाखोरी की सबसे ज्यादा शिकार महिलाएं ही होती हैं. इस सवाल पर उनके बीच वोट करवाया जाए तो उनका बहुमत शराबबंदी का समर्थन करेगा.उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से मौतें उन राज्यों में भी नियमित होती हैं, जहां शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी वाले राज्य गुजरात में भी ऐसी घटनाएं होती हैं.2009 में नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. उस साल गुजरात में 150 लोग जहरीली शराब से मरे थे.

 

मोदी सरकार ने कानून में संशोधन कर जहरीली शराब का धंधा करने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया था. लेकिन इसके बावजूद अभी पिछले जुलाई में जहरीली शराब पीकर वहां दर्जनों लोगों की मौत हुई.BJP शासित वैसे राज्यों में भी ऐसी मौतें होती रहती हैं, जहां शराबबंदी नहीं है. इन राज्यों की सूची में मध्य प्रदेश सबसे ऊपर है. इसलिए भाजपा ढोंग छोड़ कर साफ-साफ कहे कि उसे शराबबंदी पसंद नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.