City Post Live
NEWS 24x7

दवा दुकानदार की बेटी है बिहार बोर्ड का आर्ट्स टॉपर ,बनना चाहती है आईएएस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कुसुम एक साधारण परिवार की बेटी हैं लेकिन उनका सपना आईएएस बनना है. पिता भोला प्रसाद एक छोटी दवा दुकान चलाकर परिवार का गुजारा करते हैं .लेकिन उन्होंने बेटी की पढ़ाई में कभी कोई कमी नहीं की.

सिटी पोस्ट लाईव ;बिहार बोर्ड में आर्ट्स की टॉपर बनी कुसुम यूपीएससी कर आईएएस बनना चाहती हैं.कुसुम ने अपनी सफलता का श्री अपने परिवार और शिक्षकों को देते हुए कहती हैं कि सिमुततला स्कूल के टीचरों और पैरेंट्स का अहम योगदान है. हरदिन 6-7 घंटे पढ़ाई कर सफलता पानेवाली कुसुम का पसंदीदा विषय पॉलिटिकल साइंस है.

कुसुम एक साधारण परिवार की बेटी हैं लेकिन उनका सपना आईएएस बनना है. पिता भोला प्रसाद एक छोटी दवा दुकान चलाकर परिवार का गुजारा करते हैं .लेकिन उन्होंने बेटी की पढ़ाई में कभी कोई कमी नहीं की.उन्होंने कहा कि कुसुम शुरु से पढ़ने में तेज है. मैट्रिक में भी वो अच्चे अंकों से पास हुई थी. उसका सपना सिविल सर्विस की तैयारी करना है और हमलोग उसके साथ हैं.

बिहार की गोपालगंज की रहने वाली कुसुम कुमारी ने आर्ट्स में 500 में से कुल 424 अंक हासिल किया है.कुसुम ने कहा कि रिजल्ट से वह बहुत खुश है और अब आगे का रास्ता बहुत आसान लग रहा है.कुसुम आगे दिल्ली यूनिवर्सिटी या फिर बीएचयू से पढ़ाई करना चाहती हैं..

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.