City Post Live
NEWS 24x7

JDU में शामिल हुए भगवान सिंह कुशवाहा, बोले-गलत था NDA छोड़ने का उपेन्द्र का फैसला

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

JDU में शामिल हुए भगवान सिंह कुशवाहा, बोले-गलत था NDA छोड़ने का उपेन्द्र का फैसला

सिटी पोस्ट लाइव : आखिरकार रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी के वरिष्ठ नेता भगवन सिंह कुशवाहा अपने हजारों समर्थकों के साथ आज JDU में शामिल हो गए. भगवन सिंह कुशवाहा ने दावा किया कि उनके साथ पार्टी के 12 00 से ज्यादा पार्टी कार्यकर्त्ता और 35 पार्टी पदाधिकारी JDU में शामिल हो रहे हैं. जाहिर है भगवान सिंह कुशवाहा का दावा पूरी तरह से रालोसपा को तोड़ देने का है. आजJDU दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, शिक्षा मंत्री क्रिश्नन्दन वर्मा की मजुदगी में भगवन सिंह कुशवाहा शामिल हुए.

भगवान सिंह के साथ उनके 1200 समर्थकों ने भी जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास की रेखा खींची है. उनके नेतृत्व में बिहार में विकास हुआ है. उनकी ताकत को मजबूत करने का उन्होंने निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि हम विकास के समर्थक रहे हैं. रालोसपा छोड़े जाने को लेकर कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए छोड़ दिये हैं. ऐसी स्थिति में उनके साथ रहना उचित नहीं है.

भगवान् सिंह कुशवाहा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए ने बहुत इज्जत दी है. उन्हें एनडीए में ही रहना चाहिए था. उन्हें समझाने और मनाने की बहुत कोशिश की थी .लेकिन कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं के इच्छा के विरुद्ध उन्होंने NDA छोड़ने का फैसला ले लिया. भगवान सिंह कुशवाहा के द्वारा आज पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ JDU में शामिल हो जाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा अकेले पड़ गये हैं.भगवान सिंह ने कहा था कि रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी के छह सांसद होने के बावजूद एक ही मंत्री बनाया. जबकि आरएलएसपी के तीन ही सांसद थे, तब भी एक मंत्री पद दिया गया. उन्होंने कहा, ‘हमारा मानना है कि कुशवाहा जी को यूपीए में एनडीए जितनी इज्जत नहीं मिलेगी. और अपने इन बयानों के बीच भगवान सिंह कुशवाहा ने आज जदयू का दामन थाम लिया.

यह भी पढ़ें – तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र,कहा -“थानेदार को निलंबित करें”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.