City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के दांत में दर्द से तबीयत बिगड़ी, जेल से सदर अस्पताल लाई गई

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बेगूसराय : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के दांत में दर्द से तबीयत बिगड़ी, जेल से सदर अस्पताल लाई गई

सिटी पोस्ट लाईव- पूर्व समाज कल्याण विभाग मंत्री मंजू वर्मा की तबीयत जेल में अचानक बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि मंजू वर्मा को दांत में दर्द की शिकायत के बाद जेल से बेगूसराय सदर अस्पताल में लाया गया. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी दिक्कत जल्द ही दूर कर दी जाएगी. डॉक्टरों की टीम इलाज में जूटी हुई है. मालूम हो कि मंजू वर्मा के साथ उनके पति भी अभी जेल में बंद हैं.

सदर अस्पताल में मीडिया से बातचीत करते हुए मंजू वर्मा ने सीबीआई जांच के लिए धन्यवाद दिया है. मंजू वर्मा ने मामले की सही से जांच के लिए सीबीआई को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि -“मुजफ्फरपुर महापाप मामले में मेरे पति को निर्दोश साबित किया गया है. इसके लिए मैं सीबीआई को धन्यवाद देती हूँ.

आपको बता दें कि फिलहाल दोनों(मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा) जेल में बंद हैं. इससे पहले पेशी के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए मंजू वर्मा ने सनसनीखेज आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि वह कुशवाहा समाज से आती हैं इसी वजह से उन्हें पिछले 4 महीने से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. लगभग 3 महीने फरार रहने के बाद मंजू वर्मा ने 20 नवंबर को मंझौल अनुमंडल के न्यायालय में सरेंडर किया था. जिसके बाद उन्हें 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

गौरतलब है कि पुलिस को मंजू वर्मा के आवास से मुजफरपुर बालिका गृह कांड में फरार चल रहे उनके पति को ढूंढने के क्रम में भारी मात्रा में गोली एवं शस्त्र बरामद हुआ था. मंजू वर्मा और उनके पति चंदेश्वर वर्मा के बेगूसराय में उनके पैतृक आवास पर से अवैध तरीके से रखे गएँ चार दर्जन से ज्यादा कारतूस बरामद किए गए थे. इसके बाद पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें – भाजपा MLC राजन कुमार पर हमले के तार जुड़े हैं नक्सलियों के नोट्बंदी से,बदलने के लिए दिए थे 5 करोड़

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.