City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में सोना नदी में पलट गया ऑटो, 5 की हालत गंभीर.

मजदूरों से भरा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के गोपालगंज जिले से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर आई है.20 मजदूरों से भरी ऑटो सोना नदी में पलट गई है.खबर के अनुसार फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार के पास हुई इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार 20 महिला और पुरुष मजदूर घयाल हैं.मजदुर श्रीपुर से अमठा स्थित कोलड स्टोर पर आलू चुनने जा रहे थे. इसी दौरान चालक अनियंत्रित हो गया और ऑटो सोना नदी में जा गिरी. हादसे की वजह ऑटो पर क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने की बात सामने आई है.

नदी में पानी कम था, इस वजह से अभी तक जान-माल के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन, ऑटो में सवार पांच मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए फुलवरिया रेफरल अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर लिया है. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.हादसे में ऑटो पर सवार लोगों में 20 मजदूर जख्मी बताये जा रहे हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया है और इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया है.

जख्मी लोगों में किशनावती देवी, तेतरी देवी, सरिता देवी, अंजनिया देवी, देवांति देवी, भारती देवी, गायन्ति देवी, ममता कुमारी, लालमती देवीछोटी कुमारी, अंजली कुमारी, सलिता कुमारी, पूजा कुमारी, प्रिया कुमारी, झामलाल मंडल, मनोदरी देवी, जयंती देवी, कृष्णावती देवी, राधेश्याम मंडल, जनार्दन मंडल, धर्मेंद्र मंडल शामिल हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.