City Post Live
NEWS 24x7

VIDEO-रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत पर, निफ्ट के छात्रों ने किया सड़क जाम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गुरुवार को पटना के गर्दनीबाग में एक सड़क दुर्घटना में हुए युवती की मौत पर आज निफ्ट के छात्रों ने सडक जाम कर अपना विरोध जताया है. बता दें कि गुरुवार को गर्दनीबाग के दासरथा में दोपहर को एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवती प्रीति भारती को उस समय टक्कर मार दी जब वह स्कूटी से कंकरबाग जा रही थी. युवती के सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. प्रीति भारती पटना के नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) की छात्रा थी.

आज शुक्रवार इस घटना से नाराज सैकड़ो निफ्ट के छात्र-छात्राओं ने नाराजगी जाहिर करते हुए, सड़क जाम कर विरोध जताया है. छात्रों की मांग है कि ट्रक ड्राइवर को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त से सख्त सजा दी जाये और भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हो इसपर प्रशासन को नियमों में परिवर्तन करना होगा.

बता दें कि गुरुवार को इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और उसे आग के हवाले कर दिया था. हालांकि ट्रक ड्राईवर भागने में कामयाब रहा. इस दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल कटा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मुश्किल से स्थित को काबू में किया. इस दौरान  पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच नोंकझोक भी हुई. प्रीति बेऊर के बिनोद खलीफा की बेटी थी जो नवादा जिले में एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर हैं.

https://archive.citypostlive.com/3135-2/

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.