City Post Live
NEWS 24x7

बीमा भारती पर 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा.

JDU में बवाल जारी, मंत्री लेशी सिंह ने भेजा नोटिस, पूर्व मंत्री बोलीं- वे दागी हैं, उन्हें मंत्री पद से हटाएं CM.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :JDU के अंदर घमशान जारी है.पार्टी की दो नेत्रियाँ आमने सामने हैं.बिहार सरकार की मंत्री लेशी सिंह के खिलाफ उनकी ही पार्टी के विधायक बीमा भारती ने 5 करोड़ रुपए मानहानि का मुकदमा किया है. उन्होंने लेसी सिंह को दागी बताते हुए उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग मुख्यमंत्री से की है.बीमा भारती ने कहा है कि पांच करोड़ रुपए मानहानि का नोटिस लेशी सिंह ने भिजवाया है. हमने अपने वकील को कहा है कि जवाब भिजवायें. बेनी सिंह की हत्या में लेशी सिंह का नाम है, रिंटू सिंह की हत्या में साजिशकर्ता में लेशी सिंह का नाम है. मृतक के परिजनों ने ये आरोप लगाया है. मैंने दोनों FIR की कॉपी मंगवायी है.

बीमा भारती ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभिभावक हैं. उन्होंने जो कुछ इस मामले पर कहा है उसका हम सम्मान करते हैं. लेशी सिंह अभी विधायक हैं और मंत्री हैं. जिस तरह से बाकी दागियों को मंत्री पद से हटाया गया है और वे गंभीर मामले में नामजद हैं तो उन्हें मंत्री पद पर क्यों बना कर रखा गया है? बीमा भारती के वकील ए.के. मंडल ने कहा कि अगर कोई बात सच है, पब्लिक डोमेन में हैं और उसे ही अगर कहा जाए तो उससे मानहानि नहीं होता.

बीमा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को​​​​​ ऐसे दागी को मंत्री पद नहीं देना चाहिए जिसपर हत्या जैसे गंभीर आरोप हो और जिस पर मुख्यमंत्री को जवाब देना पड़े. इससे जदयू की बदनामी हो रही है.उन्होंने कहा कि मैं न अपनी पार्टी के विरोध में बोल रही हूं और न मुख्यमंत्री के विरोध में बोल रही हूं. लेशी सिंह मुझे प्रताड़ित करती रही हैं तो उनके खिलाफ में बोलेंगे ही. मंत्री लेशी सिंह को मंत्री पद से हटाया जाए, वे दागी हैं.

गौरतलब है कि महागठबंधन की सरकार की कैबिनेट विस्तार के दूसरे दिन ही लेशी सिंह के खिलाफ बीमा भारती ने मोर्चा खोल दिया था.रुपौली विधायक बीमा भारती ने अपनी ही पार्टी के अंदर बगावत कर दी थी. बीमा भारती ने मंत्री लेशी सिंह पर कई संगीन आरोप लगाए थे. कहा- जो उनका विरोध करता है, उसका मर्डर करा देती हैं.मुख्यमंत्री को धमकी भी दिया था कि जल्द से जल्द यदि मुख्यमंत्री लेशी सिंह का इस्तीफा नहीं लेते हैं तो वह अपने विधायकी से इस्तीफा दे देंगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.