City Post Live
NEWS 24x7

धनबाद के आशीर्वाद अपार्टमेंट में आग, 13 की मौत.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :झारखंड (Jharkhand) के धनबाद में मंगलवार, 31 जनवरी को एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग की भेंट 13 लोग चढ़ गए. धनबाद (Dhanbad) के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के शक्ति मंदिर के पास स्थित आशीर्वाद टावर में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई. यहां मंगलवार, 31 जनवरी की शाम को आग लग गई थी. धनबाद के डिप्टी कमिश्नर संदीप कुमार ने फोन पर बताया कि मरने वालों की कुल संख्या 14 है. इसमें 10 महिलाएं, 3 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं. धनबाद के SSP संजीव कुमार ने बताया कि रेस्क्यू का काम चल रहा है. कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

धनबाद के डिप्टी कमिश्नर संदीप कुमार के अनुसार आशीर्वाद अपार्टमेंट में चल रही किसी पूजा के दौरान चिंगारी से आग लगी. आग लगने से पूरी बिल्डिंग में अफरा-तफरी मच गई थी. आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची गई थीं. रिपोर्ट के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है. इस हादसे में कुल कितने लोग घायल हुए हैं और कितने लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, इसकी सटीक जानकारी नहीं है.

धनबाद के डिप्टी कमिश्नर संदीप कुमार ने कहा कि धनबाद के आशीर्वाद टावर अपार्टमेंट में आग लगने से लोगों की मृत्यु अत्यंत मर्माहत करने वाली है. जिला प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है तथा हादसे में घायल लोगों को उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है. मैं खुद पूरे मामले को देख रहा हूं.परमात्मा दिवगंत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारों को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे. घायलों को शीघ्र चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए हर संभव कार्य किया जा रहा है.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के हाजरा क्लीनिक में आग लग गई थी. इसमें 5 लोगों की दम घुटने के कारण मौत हो गई थी. इसके बाद एक बार फिर आशीर्वाद टावर में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है.सोमवार, 30 जनवरी को भी धनबाद से आग लगने की खबर आई थी. धनबाद के कुमारधुबी बाजार में सुबह-सुबह भीषण आग लग गई थी. ये आग एक के बाद एक कई दुकानों तक फैल गई थी और 19 दुकानें जलकर खाक हो गई थीं. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.