City Post Live
NEWS 24x7

पटना के दानापुर स्थित गुरुवार की सुबह पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया।

On Thursday morning, the police recovered the body of a girl in Danapur, Patna.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –   बिहार में सुशासन की सरकार है फिर भी अपराध अपने चरम सिमा पर है हर रोज हज़ारो नया अपराध देखने को मिल रहा है कभी किसी नाबालिग के साथ रेप होता हो  कभी किसी महिला का शव सड़क किनारे मिलता है।  पटना के दानापुर स्थित अकिलपुर थाना के पुरानी पानापुर के नजदीक गुरुवार की सुबह पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया। युवती की गला दबाकर हत्या के बाद शव को गांव के उत्तर सड़क किनारे फेंक दिया गया। शव मिलने की सूचना के बाद गांव के लोग वहां जमा हो गए और शव को पहचानने का प्रयास करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची अकिलपुर थाना की पुलिस ने शव को थाना लाकर पहचान के लिए रखा है।

शव को सड़क किनारे फेंका हुए फरार, रस्सी से गला दबाकर मारने की जताई जा रही  आशंका | The body was thrown away on the roadside - Dainik Bhaskar

 

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह पानापुर गांव के उत्तर सड़क किनारे ग्रामीणों ने एक युवती का शव देखा।  लोगों ने इसकी सूचना अकिलपुर थाने को दी। युवती की उम्र लगभग 18 वर्ष के आसपास है।

 

वह पिंक कलर की टीशर्ट और जींस पहन रखा है। अकिलपुर थाना के दारोगा बिरेंद्र प्रसाद ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि युवती की गला में रस्सी बांधकर हत्या के बाद वहां से लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान के लिए ग्रामीणों को सूचना दी गई है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.