City Post Live
NEWS 24x7

कठुआ गैंगरेप पर राष्ट्रपति का फूटा गुस्सा, कहा- देश के लिए शर्मनाक घटना

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ रेप और बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। अब इस मुद्दे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अपना गुस्सा जताया है। राष्ट्रपति ने बुधवार को श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में कहा कि आज़ादी के 70 साल बाद भी इस प्रकार की घटना होना देश के लिए शर्मनाक है। हमें ये सोचना होगा कि हम किस तरह का समाज बना रहे हैं।

राष्ट्रपति ने कहा कि ये हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि आगे से किसी भी महिला या बच्ची के साथ इस प्रकार की घटना ना हो। उन्होंने कहा कि हर बच्चे की सुरक्षा हमारे समाज की जिम्मेदारी है। राष्ट्रपति ने कहा कि इस दुनिया में सबसे खूबसूरत चीज़ एक छोटे बच्चे के चेहरे पर मुस्कान ही है। उन्होंने कहा कि आज देश की बेटियां हमारा नाम रोशन कर रही हैं। अभी कॉमनवेल्थ गेम्स में ही देश की कई बेटियों ने मेडल जीता है, जिनमें मैरी कॉम, मनिका बत्रा, संगीता चानू, मीरा बाई शामिल हैं।

इसी कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि ये धरती माता वैष्णो देवी की है यहां कोई कैसे एक छोटी बच्ची के साथ इस प्रकार की हरकत कर सकता है। समाज में काफी कुछ गलत हो रहा है।कठुआ गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। दोषियों को कड़ी सजा देने के लिए लोग देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.