City Post Live
NEWS 24x7

150 सीडीपीओ, 60 डॉक्टर्स और 20 से ज्यादा डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन प्रोग्राम ऑफिसर्स का तबादला

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : डॉक्टर्स के बाद बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर दूसरे विभागों में भी फेरबदल किया है. बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग ने शुक्रवार को  बड़े पैमाने पर फेरबदल किये हैं. सूबे भर में बड़ी संख्या में बाल विकास परियोजना पदाधिकारियों (CDPO) का स्थानांतरण – पदस्थापन किया गया है. समाज कल्याण विभाग द्वारा आज शुक्रवार को इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है. जारी अधिसूचना के अनुसार 150 बाल विकास परियोजना पदाधिकारियों का ट्रांसफर – पोस्टिंग किया गया है. इनमें वैसे अधिकारी शामिल हैं, जिन्होंने अपने वर्तमान पदस्थापन में तीन वर्ष की अवधि पूरी कर ली है.

बिहार सरकार के शिक्षा विभाग ने आज शुक्रवार को भारी फेरबदल किया है. विभाग ने इस स्थानांतरण – पदस्थापन की अधिसूचना जारी कर दी है. जारी अधिसूचना के अनुसार 2 क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक, 7 जिला शिक्षा पदाधिकारी समेत 20 से ऊपर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी और कई अन्य अधिकारियों का तबादला किया गया है. .

बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर डाक्टरों का तबादला कर दिया है.शुक्रवार की शाम जारी स्वास्थ्य विभाग की अधिसूचना के अनुसार 60 डॉक्टर्स का एकसाथ तबादला किया गया है.ये तबादले जिला चिकित्सा पदाधिकारी से लेकर उपाधीक्षक सह सहायक अपर मुख्य जिला चिकित्सा पदाधिकारी स्तर के अधिकारियों का हुआ है.बहुत दिनों बाद एक साथ इतने बड़े पैमाने पर डाक्टरों के तबादले का मकसद राज्य की चिकित्सा सेवा में आमूलचूल परिवर्तन लाने के मकसद से किया गया है.गौरतलब है कि बिहार के मुख्य सचिव की कुर्सी संभालने के साथ ही दीपक कुमार ने स्वास्थ्य विभाग को दुरुस्त करने को अपनी प्राथमिकता बताई थी. ऐसा माना जा रहा है कि उनके निर्देश पर ही डाक्टरों का इतने बड़े पैमाने पर तबादला किया गया है. पूरी सूची देखने के लिए इसी डॉट कॉम पर दूसरी खबर पढ़े .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.