City Post Live
NEWS 24x7

पैसे लेकर RJD मुसलमानों को राज्यसभा और विधानसभा भेज रहा है: फातमी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :JDU के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने आरजेडी पर बड़ा हमला किया है.उन्होंने कहा है कि ये चुनाव RJD  के लिए अंतिम विधानसभा चुनाव होगा..उन्होंने RJD पर सामाजिक न्याय के रास्ते से भटक जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अकलियतों को अपना गुलाम समझती  है, बंधुआ मजदूर मानती है. इस बार का विधानसभा चुनाव शायद RJD ताबूत का आखिरी किल साबित होगा.

फातमी ने आगे कहा कि पिछले दिनों 5 एमएलसी ने RJD को छोड़कर JDU  में शामिल हुए.उसके बाद तीन एमएलए RJD छोड़ कर चले गए लेकिन उनके बेटे फ़राज़ फातमी अपनी पार्टी के साथ टीके रहे.इसके बावजूद RJD ने उन्हें बिना किसी नोटिस के पार्टी से निष्कासित कर दिया. डॉ फराज फातमी को RJD  ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया जो बिल्कुल निंदनीय है.उन्होंने कहा कि RJD पहले भी बहुत बार गलती कर चुका है . अब यह खेल लंबा नहीं चलने वाला. पैसा लेकर मुसलमानों को राज्यसभा और विधानसभा भेजा जा रहा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि RJD में अब अच्छे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है.लम्पट लोगों ने पार्टी पर कब्जा कर लिया है.उन्होंने  इस चुनाव में सभी अच्छे लोगों को पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी अपने नीति से समझौता नहीं कर करते. उनका कांसेप्ट क्लियर और परफेक्ट है.वो हमेशा अच्छे लोगों को लेकर चलते हैं.RJD तो मुस्लिमों से रुपये लेकर उन्हें राज्य सभा भेजती है और टिकेट देती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.