City Post Live
NEWS 24x7

अल्पसंख्यकों के सहारे पंचायत चुनाव में RJD की झंडा गाड़ने की तैयारी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पंचायत चुनाव में RJD ने अपना दमखम दिखाने की तैयारी शुरू कर दी है.अपने माय समीकरण की बदौलत बिहार की राजनीति में अपना दमखम कायम रखनेवाले लालू यादव की राह पर ही तेजस्वी यादव आगे बढ़ रहे हैं.तेजस्वी यादव ने अलपसंख्यकों (Minorities) पर अपनी पकड़ को और मजबूत करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. मंगलवार को प्रदेश कार्यलय में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की एक अहम बैठक बुलाई गई. बैठक में अल्पसंख्यक समुदायों को मजबूत और एकजुट करते हुए आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई.

बैठक के दौरान आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थित प्रतिनिधियों को अपना समर्थन देने की बात कही गई है, तो वहीं नरेंद्र मोदी की सरकार को अल्पसंख्यक विरोधी बताया गया.आरजेडी द्वारा बुलाई गई अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक की शुरुआत बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दीप प्रज्वलित कर की. इस कार्यक्रम में अब्दुल बारी सिद्धकी, प्रदेश अध्यक्ष एवं जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी सहित कई नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर मोहम्मद खालिद ने कहा कि हम लोग पार्टी से नहीं भटके हैं, बल्कि नरेंद्र मोदी की सरकार से हम लोगों का अल्पसंख्यक समाज मायूस हैं. भारतीय जनता पार्टी इस देश को बेचने के साथ – साथ अल्पसंख्यक समाज को भी दबाने का काम कर रही है. इसके खिलाफ हम सब एकजुट हैं.

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर मोहम्मद खालिद ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर  पार्टी की तरफ से कोई निर्णय लिया गया है. अल्पसंख्यक समाज पार्टी स्तर पर नहीं इंडिपेंडेंट लेवल पर हो रहा है. इसीलिए पंचायत चुनाव को लेकर कोई कुछ भी कहना बेईमानी होगी.अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता इकबाल अहमद ने कहा कि यह जो बैठक बुलाई गई है, यह बैठक पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए है. तेजस्वी यादव को मजबूत करने के लिए बुलाई गई है. इस बैठक में हमारे तमाम बड़े नेता पूर्व विधायक वर्तमान विधायक सभी लोग मौजूद हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.