City Post Live
NEWS 24x7

हमारी सरकार महिलाओं को मान-सम्मान देने के लिए प्रतिबद्ध : मिसफिका हसन

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

हमारी सरकार महिलाओं को मान-सम्मान देने के लिए प्रतिबद्ध : मिसफिका हसन

सिटी पोस्ट लाइव, पाकुड़ : भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता मिसफिका हसन ने कहा कि हमारी सरकारें चाहे वह केंद्र की हो या राज्य की, महिलाओं को मान सम्मान देने के लिए प्रतिबद्ध और समर्पित है। रविवार को पाकुड़ सदर प्रखंड के हरिगंज के दौरे के दौरान महिलाओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा संचालित उज्ज्वला योजना, घर-घर शौचालय, प्रधानमंत्री आवास योजना तथा आयुष्मान भारत योजनाओं के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी दी। साथ ही इन योजनाओं का लाभ उठाने को प्रेरित किया।
उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने महिलाओं को मुख्य धारा में लाने के लिए कई महत्वपूर्ण काम किया है। सरकार ने महिलाओं के लिए जमीन-मकान आदि अचल संपत्ति की खरीद में लगने वाली स्टाम्प ड्यूटी व निबंधन शुल्क की जगह बतौर टोकन मनी महज एक रुपये तय कर दिया है। साथ ही सखी मंडलों के जरिए उन्हें स्वरोजगार से जोड़ कर आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने का काम कर रही है। इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य शेखा खातून, नसीम अख्तर, खातिजा खातून, वार्ड परिषद सदस्य सानू शेख, कौशर अली आदि मौजूद थे।
मोदी ने तीन तलाक पर अध्यादेश लाया, लेकिन विपक्ष लगा रहा अड़ंगा

मिसफिका हसन ने कहा कि केंद्र सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के हक में तीन तलाक पर अध्यादेश लाकर उनके आत्मसम्मान व गरिमा को बढ़ावा देने का काम किया है, लेकिन वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के चलते संपूर्ण विपक्ष इसमें अड़ंगा लगा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मुस्लिम युवाओं की शिक्षा और मदरसों के आधुनिकीकरण के लिए अलग से 100 करोड़ रुपये की राशि आवंटित की है। केंद्र की मोदी और राज्य की रघुवर सरकार बगैर किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत काम कर रही है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.