City Post Live
NEWS 24x7

कार कंपनियों का दिवाली 2018 का बम्पर ऑफर, फेस्टिव ऑफर में भारी छूट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कार कंपनियों का दिवाली 2018 का बम्पर ऑफर, फेस्टिव ऑफर में भारी छूट

सिटी पोस्ट लाइव : दिवाली के मौके पर सभी कम्पनियाँ एक से एक बम्पर ऑफर के साथ ग्राहकों को लुभाने में जुटी हैं. अब दिवाली को केवल कुछ ही दिन रह गए हैं . तमाम ऑटो कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स दे रही हैं. इस बीच अब Renault इंडिया ने Kwid, Lodgy और Duster पर ऑफर जारी किया है. हालांकि कंपनी ने Captur के संबंध में किसी ऑफर की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है. Renault ने कैश डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस और फाइनेंस पर डिस्काउंट जैसे स्किम पेश किए हैं.

Renault Kwid की बात करें तो कंपनी इस कार के इंश्योरेंस पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा 2 साल के लिए मुफ्त में अतिरिक्त वारंटी और 3.99 प्रतिशत फाइनेंस का विकल्प दिया जा रहा है.

Renault Duster की बात करें तो कंपनी मैनुअल Renault Duster पर 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही दोनों वेरिएंट्स पर फ्री इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है. आपको बता दें केवल डीजल Renault Duster पर ही ऑफर दिया जा रहा है. पेट्रोल वेरिएंट में किसी तरह का कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है.

दिवाली धमाका : मोबाइल-लैपटॉप समेत कई उत्पादों पर Flipkart दे रहा 80 फीसदी की छूट 

Renault Lodgy की बात करें तो भारतीय बाजार में ये मॉडल सबसे ज्यादा फ्यूल एफिशियंट MPVs रही है. हालांकि सेल में उतनी बढ़त कार को नहीं मिली. Mahindra Marazzo की लॉन्चिंग के बाद से Lodgy के लिए बाजार में पकड़ बनाना और मुश्किल होता जा रहा है. बहरहाल कंपनी इस कार पर फ्री इंश्योरेंस के साथ 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है.

Lodgy में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है. जो 110 bhp का पावर और 245 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ स्टैंडर्ड तौर पर 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को जोड़ा गया है.

लेकिन कंपनियों के अनुसार इस बम्पर ऑफर के वावजूद लोग उत्साहित नहीं हैं. खरीददारी स्पीड नहीं पकड़ रही है. पिछले साल की तुलना में इसबार कारोबार मंदा है. गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर फ्लिप्कार्ट की तरफ से कई प्रोडक्ट्स पर 80 से 90 फिसद तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.