City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार ने हाथ का इशारा करते हुए CS को बुलाया।

On the third Monday of the month, CM Nitish Kumar heard the problems of the complainants in the public court.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –  CM नीतीश कुमार महिने तीसरे सोमवार को जनता दरबार में फरियादियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान फरियादियों को लेकर अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक शिकायत आने पर उन्होंने तुरंत मुख्य सचिव आमिर सबहानी को तलब किया।

नीतीश कुमार ने हाथ का इशारा करते हुए CS को बुलाया। इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि देखिए इस मामले को। इस फरियादी को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिला है। लोक शिकायत में जाने पर इसे धमकी दिया जा रहा है।

आप खुद इस मामले को देखिए और पता करिये कि कौन धमकी दे रहा। दरअसल, फरियादी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर नहीं मिलने की शिकायत की थी। शख्स ने कहा कि हमने लोक शिकायत निवारण केंद्र में भी शिकायत की । एक बार गए इसके बाद वहां लोगों ने हमें धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद हम वहां नहीं गये। यह शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री भड़क गये। तुरंत उन्होने CS को बहुलाया और पुरे मामले को देखने को कहा।

वही, एक फरियादी ने CM नीतीश कुमार से कहा कि पिछली बार हम आपके जनता दरबार में एक पुल निर्माण कराने को लकेर आये थे। त्रिवेणीगंज में पुल बनाने की हमने मांग की थी। लेकिन आज तक उस पर कोई प्रगति नहीं हुई। आपके आदेश के बाद भी कुछ नहीं हुआ। आप बोले थे कि काम हो जायेगा। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ। इस पर CM नीतीश कुमार काफी आश्चर्य व्यक्त किया और संबंधित अधिकारियों तलब किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्शन आते हुए ग्रामिण कार्य विभाग अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि ये पिछली दफे भी जनता दरबार में आये थे। हमने पुल बनाने को कहा था। ये कह रहे है कि उसमें कोई प्रगति नहीं हुई है। आप इसे देखिए और काम कराइए। शिवहर से आये एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि हम दूसरी दफे आपके दरबार में आये। पिछली दफे आपने हमारे टोला में सड़क बनाने का निर्देश दिया था। इसके बाद भी काम नहीं हुआ। आप इस समस्या को अपने स्तर से देखिए। जनता दरबार में आने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा।

आज जनता दरबार में सीएम नीतीश कुमार ने कई विभागों से जुड़ी समस्याओं को सुना। जिसमें ग्रामीण विकास, ग्रामीण कार्य, पंचायती राज, ऊर्जा, पथ निर्माण पीएचईडी, गन्ना विकास, जल संसाधन, भवन निर्माण, लघु जल संसाधन, नगर विकास, सूचना एवं जनसंपर्क, सहकारिता, वन एवं पर्यावरण विभाग शामिल है। संबंधित विभाग के मंत्री और अधिकारी जनता दरबार में मौजूद रहे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.