City Post Live
NEWS 24x7

घर बैठे आप बन सकते हैं करोड़पति, आपको खेलना होगा मोबाइल पर ये खेल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

घर बैठे आप  बन सकते हैं  करोड़पति, आपको खेलना होगा मोबाइल पर ये खेल 

सिटी पोस्ट लाइव डेस्क : सोनी पर कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन (KBC 10) सोमवार को शुरू हो चुका है. केबीसी के दसवें सीजन में जियो यूजर्स के लिए इनाम जीतने का खास मौका है. अगर आप भी जिओ यूजर है तो आपके पास घर बैठे करोड़पति बनने  का शानदार मौका है.आप थोडा दिमाग लगाकर खेल खेल में घर बैठे जियो नंबर की मदद से लाखों का इनाम भी जीत सकते हैं.

इनाम जितने के लिए आपको केबीसी पे एलॉग (Jio KBC Pay Along) खेलना होगा. इस खेल में घर बैठे टीवी देखते हुए आप लाखों का इनाम जीत सकते हैं. केबीसी के नौंवे सीजन की तरह कार्यक्रम के दौरान आप मोबाइल पर Jiochat App के जरिये सवालों के जवाब देकर इनाम जीतने के साथ ही हॉट सीट तक भी पहुंच सकते हैं. यहीं पर इनाम ख़त्म नहीं होता है, आप जवाब देकर करोड़पति भी बन सकते हैं.

इसके लिए आपको  सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाकर जियो चैट एप (Jiochat App) डाउनलोड करना होगा. एप के डाउनलोड होने के बाद इसमें नाम, जन्मतिथि और फोटो डालकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा.- ऐसा करने के बाद आप सवालों के जवाब दे सकेंगे. ये सभी जवाब आपको केबीसी के लाइव प्रोग्राम के दौरान देने होंगे. यहां जवाबों के सही होने के आधार पर यूजर्स को अंक दिए जाएंगे. इन अंकों के आधार पर आपको हॉट सीट के लिए बुलाया जाएगा. जियो घर बैठे जीतो जैकपॉट में एक साथ 30 लाख यूजर्स खेल सकते हैं.अभी भी इस पर इतने लोग रोज खेल रहे हैं. आप नंबर में लगे रहिये कभी भी आपको चांस मिल सकता है. यह चांस आपकी किस्मत बदल सकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.