City Post Live
NEWS 24x7

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, फूट-फूटकर रोई गर्लफ्रेंड शहनाज गिल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कहते हैं कि मृत्यु किसी के हाथ में नहीं है. मौत किसे कब अपने गले लगा ले, इसका किसी को कुछ भी पता नहीं है. जिस इंसान के साथ हम रह रहे हों उसकी अचानक मृत्यु हो जाए. तो सोंचिये कैसा महसूस होगा. आज टीवी के मशहूर कलाकार और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया. पंचतत्व में विलीन हो गए लेकिन अपने पीछे जान से भी ज्यादा प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को छोड़ गए. आज शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से ओशिवारा शमशान घाट लाया गया, जहां उनका ब्रह्मकुमारी समाज की विधि के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। बारिश के बावजूद भारी संख्या में लोग सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन करने पहुंचे.

लेकिन इस दौरान किसी किसी की सबसे बुरी हालत थी तो वो थी उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की. सिद्धार्थ के जाने से सबसे बड़ा झटका शहनाज को ही लगा है. सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज गिल की हालत खराब है। एक्ट्रेस अपनी सुध खो चुकी हैं और गहरे सदमे में हैं। इसी बीच उनकी पहली झलक देखने को मिली जहां उनके भाई उन्हें सम्हालते हुए गाड़ी में लेकर ओशीवारा श्मशान घाट पहुंचे हैं।

वहीं सना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी हालत देख पाना बहुत मुश्किल है। सना गाड़ी से उतकर अपनी सुध भूल सिद्धार्थ आवाज लगाती दौड़ी चली जा रही हैं। सना का ये वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैंस और दुखी हो गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बस यही कह रहा है कि ‘सिद्धार्थ एक बार उठ जाओ प्लीज’, तुम्हारी सना तुम्हे बुला रही है। वहीं एक अन्य ने लिखा है कि- ‘दिनभर सिद्धार्थ सिद्धार्थ की रट लगाए और पीछे पीछे घूमने वाली सना आज फिर तुम्हे बुला रही है प्लीज एक बार और बोल दो हां बेबी’

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.