City Post Live
NEWS 24x7

24 घंटे में 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखी सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’.

थिअटर में रिलीज होती तो इसका बिजनस की ओपनिंग डे पर 950 करोड़ रुपये का होता.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. यह फिल्म कोरोना की वजह पर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई. इसे डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया. दर्शकों के लिए यह फिल्म फ्री की गई है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बहुत ही इमोशनल हो गए हैं. उनकी हालिया रिलीज आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डेटा से यह साबित होता है. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज हुई है. इस  फिल्म को रिलीज होने के बाद 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखी है. अगर ऐसा है तो यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग होती.

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से ज्यादा देखा गया है. यह हाल तब है जबकि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का पहले से पहले से फैन बेस था जबकि ‘दिल बेचारा’ को किसी तरह प्रमोट नहीं किया गया था. इतने बड़े आंकड़े के बाद यह कहा जा सकता है कि सुशांत के फैन्स इसे एक साथ देखने का फैसला किया होगा.इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो अगर औसतन 100 रुपये की भी टिकट मानी जाए तो इसका बिजनस की ओपनिंग डे पर 950 करोड़ रुपये का होता. रिपोर्ट में बताया गया है कि पीवीआर सिनेमा का एवरेज टिकट रेट 207 रुपये है. अगर इस हिसाब से देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर ‘दिल बेचारा’ का ओपनिंग डे 2 हजार करोड़ रुपये के आसपास का होता.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ऑनलाइन रिलीज की गई है. यह नॉन सब्सक्राइबर के लिए भी फ्री है यानी इसे हर कोई इसे मुफ्त में ऑनलाइन देख सकता है. फिल्म में संजना सांघी ने सुशांत के ऑपोजिट डेब्यू किया है और डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.