City Post Live
NEWS 24x7

Xiaomi Redmi Note 8 Pro और Xiaomi Redmi Note 8 लॉन्च

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

Xiaomi Redmi Note 8 Pro और Xiaomi Redmi Note 8 लॉन्च

सिटी पोस्ट लाइव : Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro डिवाइस को हाल ही चीन में लॉन्च कर दिया है। हैंडसेट के कुछ मुख्य आकर्षण क्वाड रियर कैमरा सेटअप, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन SoC के साथ एक बड़ी बैटरी और बहुत कुछ हैं। आइये जानते है इस सीरीज के बारे में सारी बातें ।

Xiaomi Redmi Note 8 में 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.3 इंच का डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट है। फोन के पीछे कुल चार कैमरे हैं, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। बाकी कैमरे 8-मेगापिक्सेल 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस हैं। पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर भी है।

कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए एक बेहतर नाइट मोड भी फोन में दिया गया हैं फ्रंट में सेल्फी खींचने के लिए 13-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह AI, पोर्ट्रेट मोड जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा Redmi Note 8 में 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक के 4,000mAh की बैटरी दि गई है। इसमें आपको एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलता है।

दूसरी ओर, रेडमी नोट 8 प्रो, 91.4 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 6.53 इंच का डिस्प्ले प्रदान करता है। इसमें 3 डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है और यह नए जेड ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Redmi Note 8 के प्रो संस्करण में पीछे की तरफ एक डायमंड कट ग्रेड टेक्सचर है। Redmi Note 8 Pro 64-मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला दूसरा फोन है।

यह कैमरा अधिकतम 9248 x 6936 रिज़ॉल्यूशन पर शूट करने में सक्षम होगा। 64-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर के अलावा, अन्य सेंसर मानक संस्करण के समान हैं। यह धीमी गति वाली वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए भी समर्थन प्रदान करता है। फ्रंट में आपको 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.