City Post Live
NEWS 24x7

स्मार्टफोन खरीदने का है सही मौका, स्पेशल सेल में मिल रही है 40% तक की छूट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अगर आप मोबाइल फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये बढ़िया मौका है.ऐमजॉन पर SmartPhone Upgrade Days सेल चल रही है. 8 जुलाई की रात 11:59 तक यह सेल जारी रहेगी. सबसे खास बात आप इस सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन की खरीद पर 40 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं. सेल में अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते है, तो आपको 1,250 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इतना ही नहीं, सेल में आप टॉप कंपनियों के स्मार्टफोन्स को आकर्षक एक्सचेंज ऑफर और 12 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

वनप्लस का स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट और ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. वनप्लस नॉर्ड CE 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगा. वनप्लस 9 5G सीरीज की शुरुआती कीमत सेल में 39,999 रुपये है. इस सीरीज के डिवाइस को आप आकर्षक बैंक ऑफर्स के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं. बैंक ऑफर के तहत इन डिवाइसेज पर 4 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसके साथ ही आप अपना फेवरिट वनप्लस डिवाइस 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

शाओमी के स्मार्टफोन्स भी जबर्दस्त ऑफर है. कंपनी यूजर्स को आकर्षक एक्सचेंज ऑफर और डिस्काउंट के साथ फोन खरीदने का मौका दे रही है. इस सेल में शाओमी के प्रीमियम स्मार्टफोन Mi 11X की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये हो गई है. इसे आप शानदार एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. ऐमजॉन की सेल में रेडमी स्मार्टफोन्स पर भी एक्साइटिंग ऑफर और डील्स मिल रही हैं. सेल में सैमसंग का स्मार्टफोन्स 25 प्रतिशत तक की छूट के उपलब्ध है. गैलेक्सी M32 को भी डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीज सकते हैं. इस सेल में गैलेक्सी M31s की कीमत 16,999 रुपये हो गई है. 7000mAh बैटरी वाले देश के पहले स्मार्टफोन यानी गैलेक्सी M51 को आप 8 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं.

ऐमजॉन स्मार्टफोन अपग्रेड सेल में ऐपल iPhone 12 70,900 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी इस फोन पर दस हजार से ज्यादा छूट है. वीवो के स्मार्टफोन्स पर 30 प्रतिशत तक की छूट और 2500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.सेल में आप ओप्पो के स्मार्टफोन्स को 35 प्रतिशत तक की छूट और 12 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.