City Post Live
NEWS 24x7

भारत में सैमसंग ने लांच किया चार कैमरों वाला नया स्मार्टफोन,यह है खासियत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

भारत में सैमसंग ने लांच किया चार कैमरों वाला नया स्मार्टफोन,यह है खासियत

सिटी पोस्ट लाइव : दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हिंदुस्तान में चार कैमरों वाला स्‍मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी  A7 (2018) लॉन्‍च कर दिया है. इसके रियर में तीन कैमरे हैं व सेल्‍फी के लिए एक कैमरा दिया गया है. यह स्‍मार्टफोन स्‍लीक व ग्‍लॉसी बैक डिजाइन वाला है व देखने में भी बहुत ज्यादा सुन्दर है. इसकी शुरुआती मूल्य 23,990 रुपये है. यह स्‍मार्टफोन ब्‍लैक, ब्‍लू व गोल्‍ड कलर ऑप्‍श्‍न में पेश किया गया है.

 

बता दें सैमसंग का यह पहला ऐसा फोन है जिसमें F/1.7 अपर्चर लेंस वाला 24एमपी सेंसर है, F/2.4 अपर्चर लेंस के साथ एक 8एमपी अल्ट्रा-वाइड सेंसर वाइड एंगल फोटोज़ लेने के लिए है व एक 5एमपी सेंसर F/2.2 अपर्चर लेंस के साथ है जो बोकेह इफेक्ट के लिए डेप्थ सेंसर के रूप में .कार्य करता है । इस स्‍मार्टफोन में इस्‍तेमाल किए गए अल्‍ट्रा वाइड एंगल लेंस में 120 डिग्री व्‍यूइंग एंगल है जो बिल्‍कुल इंसानी आंख जैसा ही है । कैमरा विशेषता में सेल्फी फोकस, प्रो लाइटिंग मोड, एआर इमोजी, फिल्टर व यहां तक ​​कि एआई-बेस्ड सीन ऑप्टिमाइजर भी शामिल हैं जैसा कि गैलेक्सी नोट 9 पर देखा गया है.

 

 
सैमसंग ने अपने इस स्‍मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है. 4जीबी/64जीबी वेरिएंट की मूल्य 23,990 रुपये है. वहीं, 6जीबी/128जीबी वेरिएंट की मूल्य 28,990 रुपये है. इस स्‍मार्टफोन की खरीदारी आप फ्लिपकार्ट व सैमसंग की औनलाइन शापिंग वेबसाइट पर 27 सितंबर से कर सकते हैं. यह सेल दो दिन की स्‍पेशल प्रीव्‍यू सेल होगी. सैमसंग गैलेक्‍सी ए7 (2018) में 6 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्‍प्ले दिदया गया है जिसका आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18.5:9 है. इसमें एक्‍सोनिस 7885 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्‍लॉक स्‍पीड 2.2GHz है. इसकी बैटरी 3,300 एमएएच की है. ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर इसमें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 दिया गया है.

यह भी पढ़ें – शुरू हो गया फ्लिप्कार्ट का Big Billion Days ऑफर, मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.