City Post Live
NEWS 24x7

Redmi Band 2 हुआ लॉन्च , 14 दिन चलेगी बैटरी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  Xiaomi ने अपना नया बैंड लॉन्च कर दिया है. लेटेस्ट बजट फिटनेस ट्रैकर में 210mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है की बैंड एक बार चार्ज होने पर 14 दिन की बैटरी लाइफ दे सकता है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग और एक ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सेंसर भी दिए गए हैं.की बैटरी लाइफ के साथ आता है. Redmi Band 2 में 30 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. कंपनी का नया बैंड हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सेंसर से लैस है. यह विरेबल वॉटर रिसस्टेंट के लिए 5ATM रेटिंग के साथ आता है.

Redmi Band 2 की कीमत जापान में 4,990 येन (लगभग 3200 रुपये) है. अर्ली बर्ड ऑफर के तहत खरीदार इसे 6 फरवरी तक 4,490 येन (लगभग 2800 रुपये) में खरीद सकते हैं. ब्रांड ने अभी तक Redmi Band 2 की भारत में उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है.Redmi Band 2 में 172 × 320 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 247ppi पिक्सल डेंसिटी और 450nits पीक ब्राइटनेस वाला 1.47-इंच TFT LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है. यह 100 से अधिक प्रीसेट वॉच फेस के साथ प्री-लोडेड आता है. इनमें से कुछ घड़ी के फेस कस्टमाइजेबल भी हैं और यूजर्स गैलरी वॉच फेस के लिए गैलरी से इमेज सेलेक्ट कर सकते हैं.

रेड्मी बैंड 2 हुड के तहत एक ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर और एक ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सेंसर पैक करता है. यह स्टेप्स, नींद और फीमेल हेल्थ जैसी रेगूलर ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आता है. नवीनतम बजट फिटनेस ट्रैकर एक एक्सेलेरोमीटर पैक करता है और आउटडोर रनिंग, योगा और हाइकिंग सहित 30 से अधिक स्पोर्ट्स को ट्रैक कर सकता है.Redmi के नवीनतम फिटनेस ट्रैकर में 5ATM रेटिंग है जो इसे 50 मीटर तक वॉटर रसिस्टेंट बनाती है.Redmi Band 2 में TPU स्ट्रैप हैं, जो आइवरी, ऑलिव, स्नैज़ी ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन में आते हैं. यह ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी पर निर्भर करता है और इसे Android 6.0 और iOS 12 चलाने वाले स्मार्टफोन के साथ पेयर जा सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.