City Post Live
NEWS 24x7

Realme अगले हफ्ते लॉन्च करेगी नयी स्मार्टफोन सीरीज, जानें इसके बारे में

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

Realme अगले हफ्ते लॉन्च करेगी नयी स्मार्टफोन सीरीज, जानें इसके बारे में

सिटी पोस्ट लाइव : रीयलम अब आक्रमक रूप से अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। पिछले हफ्ते ही कंपनी ने रीयलमी 5 और Realme 5 प्रो को लॉन्च किया है। और अब खबर आ रही है कि कंपनी अगले हफ्ते एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह जानकारी कंपनी के एक टीजर से पता चली है जिसमें पहले एक अंडे के अंदर एक डायनासोर दिखा दिखाई दे रहा है। और कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी गई। जिसको देखकर अंदाजा लगया जा रहा है कि कंपनी अपनी Q सीरीज स्टार्ट कर सकती है।

Q को कंपनी द्वारा 4 सितंबर को आधिकारिक रूप से घोषित किया जा सकता है। यह रिलीज डेट नंबर 119 नंबर के साथ रखी गई है। इसका मतलब यह हो सकता है कि Realme Q 119 डिग्री के क्षेत्र के साथ एक कैमरा पेश करेगा जैसा कि Realme 5 पर देखा गया है। श्रृंखला। Realme 5 सीरीज का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा f / 2.2 के अपर्चर के साथ आता है।

Realme 5 सीरीज के लॉन्च पर, Realme India के CEO माधव शेठ ने पुष्टि की कि कंपनी सितंबर के अंत तक एक नया डिवाइस लॉन्च करेगी। डिवाइस को Realme XT कहा जाता है और इसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा।यह देश में 64-मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर वाला पहला स्मार्टफोन होने की संभावना है। Realme XT के Realme X पर एक कदम के रूप में आने की उम्मीद है जिसे पिछले महीने लॉन्च किया गया था।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.