City Post Live
NEWS 24x7

फोटोग्राफी के लिए धांसू मोबाइल कैमरा खरीदने का मौका.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है और चाहते हैं कि ये शौक मोबाइल से ही पूरा हो जाए तो ये संभव है. आपके लिए बेस्ट आप्शन है दमदार कैमरे वाले फोन ओप्पो रेनो 7 5जी फोन.सबसे खास बात ये है कि ये काफी सस्ता है.कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पैनल पर LED फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिए गए हैं. इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

 

फ्लिपकार्ट पर ओप्पो रेनो 7 5जी को काफी कम दाम में बेचा जा रहा है.सबसे ख़ास बात इसमें ग्राहकों को DSLR जैसा पोर्टेट इफेक्ट मिलता है. इस फोन को 28,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.एक्सचेंज ऑफर के तहत 24,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. हालांकि, छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है. अगर आपको ये एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो आप इस फोन को सिर्फ 4,999 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा इसपर EMI ऑप्शन भी दिया जाएगा.

 

Oppo Reno 7 5G फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसका डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 84.9% के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला 5 भी मौजूद हैं.कंपनी इस फोन को 8GB रैम और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश करती है. इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट का प्रोसेसर दिया जाता है.पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. खास बात है कि यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

 

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पैनल पर LED फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिए गए हैं. इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.