City Post Live
NEWS 24x7

NOKIA ला रहा X और G सीरीज के स्मार्टफोन, 8 अप्रैल को होगा भारत में लांच

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : नोकिया 8 अप्रैल को एक इवेंट का आयोजन करने जा रहा है. इस इवेंट में कंपनी X सीरीज G सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. हाल में लीक हुए नोकिया G10, नोकिया G20, नोकिया X10 और नोकिया X20 को इन इवेंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. X सीरीज स्मार्टफोन एक बजट 5G फोन होंगे जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC दिया जाएगा तो वहीं नोकिया G10 और G20 फोन में क्वाड रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी दी जाएगी.

फोन को 8 अप्रैल को शाम को 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा, हालांकि फोन को लेकर अब तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. नोकिया जी सीरीज की शुरुआती कीमत 11,999 रुपए हो सकती है और हैंडसेट ब्लू और पर्पल कलर में आएगा. फीचर्स की अगर बात करें तो नोकिया G10 में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC दिया जा सकता है जबकि नोकिया G20 में मीडियाटेक हीलियो G35 SoC दिया जा सकता है, फोन 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ आएगा.

स्टोरेज के मामले में फोन में 32 जीबी और 64 जीबी का स्टोरेज दिया जाएगा. वहीं इसमें आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल के डेप्थ कैमरा, 5 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड सेंसर्स और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर्स के साथ आएगा. फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. फोन की बैटरी 5000mAh की होगी और ये 10W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.