City Post Live
NEWS 24x7

Jio दे रहा इमरजेंसी डेटा लोन, 1 जीबी से 5 जीबी तक का लोन ले सकते हैं कस्टमर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : भारत में Jio के आने के बाद लोगों को इन्टरनेट इस्तेमाल करने की ऐसी आजादी मिली कि अब लोग न्यूज़ भी मोबाइल पर देखना और पढना पसंद करते हैं. फिल्म हो या गाने सब ऑनलाइन शुरू हो गया है. यही नहीं धारावाहिक देखने वाले लोग अब वेब सीरिज देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि जिओ अपने कस्टमर का खास ध्यान भी रखता है. लोगों की सुविधाओं को देखते हुए जिओ ने अब एकबार फिर एक नई सर्विस लांच की है. इसके तहत यदि आपका इंटरनेट डेटा खत्म हो जाता है तो आप इमरजेंसी डेटा लोन ले सकते हैं. जियो इमरजेंसी डाटा लोन सर्विस में आप 1जीबी से 5जीबी तक का लोन ले सकते है उसका भुगतान बाद में कर सकते हैं।

इसके अलावा आप बैटलग्राउंड मोबाइल खेल रहे है और आप चाहते है कि डाटा लोन लें तो यह सर्विस बहुत फायदेमंद होने वाली है। इस सर्विस में जियो के प्रीपेड यूजर्स 1GB से 5GB तक के पैक लोन में ले सकते है और उसके पैसे बाद में भी देंगे तो भी चलेगा।1GB पैक की कीमत 11 रुपये है और इसका बेनीफिट आपके बेस प्लान की समाप्ति तक उठाया जा सकता है। ध्यान देने वाली महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे काम करने के लिए आपको एक एक्टिव प्रीपेड आधार प्लान की आवश्यकता होगी।

इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपको अपने MyJio ऐप में जाना है. इसके बाद आपकी प्रोफ़ाइल को भी सेट करने की आवश्यकता पड़ेगी, जो काफी आसान प्रक्रिया है. एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो ऐप को ओपन करें और होम स्क्रीन के ऊपर बाईं ओर तीन डॉट पर । वहां से, ‘Emergency Data Loan’ को सेलेक्ट करें, जो ‘Mobile’ ऑप्शन के अंदर होगा। फिर Proceed पर टैप करें और ‘Get Emergency Data’ को सेलेक्ट करें। अंत में ‘Activate’ पर टैप करें। आपको इसके लिए तुरंत भुगतान करने की भी कोई आवश्यकता नहीं होगी और आप इंटरनेट के माध्यम से अपने काम आसानी से कर पाएंगे। हालांकि इसमें आप अधिकतम 5GB ही निकाल सकते हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.