City Post Live
NEWS 24x7

सितम्बर में लॉन्च होगा iPhone 13, बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा का होगा सेटअप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी एप्पल एकबार फिर बड़ा धमाका करने जा रही है. एपल सितम्बर में अपने नए स्मार्टफोन iPhone 13 को लॉन्च करने की प्लानिंग में है. यह मोबाइल अबतक के सभी एप्पल फोन से अलग रहेगी. कंपनी इस फोन के चार मॉडल्स को पेश कर सकती है और इसके साथ इसमें बड़ी बैटरी, अपडेटेड चिपसेट और एक्सटेंडेड mmWave 5G सपोर्ट दिया जाएगा. इस बात का खुलासा एक नई रिपोर्ट में हुआ है.

एप्पलइनसाइडर के रिपोर्ट के अनुसार, रिसर्च फर्म ट्रेंडफोर्स ने डिवाइस के लिए अपनी एक्सपेक्टेशन को आउटलाइन किया है जिसमें कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को सितम्बर में रिलीज किया जाएगा. रिसर्च फर्म का मानना है कि 2021 की तीसरी तिमाही में कुल आईफोन शिपमेंट में साल-दर-साल 30 प्रतिशत की वृद्धि हो सकती है. रिपोर्ट में उन विशेषताओं की भी रूपरेखा दी गई है जिनकी ट्रेंडफोर्स को नए iPhone 13 मॉडल पर उम्मीद है और वे काफी हद तक पिछले रूमर्स और रिपोर्ट्स के समान हैं.

बता दें एप्पल आमतौर पर सितंबर में नए आईफोन मॉडल लांच करती है. लेकिन 2020 में महामारी के कारण इसने iPhone 12 ऑनलाइन लॉन्च किया था. लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि कंपनी iPhone 13 को इस साल सितम्बर में पेश किया जाएगा. इस फ़ोन को भी एप्पल ऑनलाइन ही लांच करेगी. फोन के फीचर अभीतक पूरी तरह से सामने नहीं आए हैं. लेकिन इसे लेकर कई वेबसाइट कई तरह के दावे कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.