City Post Live
NEWS 24x7

Apple ने डिजाइन किया iPhone 12 के फीचर्स पर नया iPod touch.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : iPhone 12 के फीचर्स पर Apple ने नया iPod touch डिजाइन किया है.Apple कंपनी बहुत जल्द अपने इस नये आईपॉड टच (iPod touch) को लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस आईपॉड को कंपनी ने आईफोन 12 का डिजाइन दिया है. साथ ही इसमें आईफोन 12 के कई लेटेस्ट फीचर्स को भी ऐड किया है.

बताया जा रहा है कि इस आईपॉड में आईफोन 12 सीरीज की तर्ज पर स्क्वायर एडज वाला फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें Touch ID बटन भी नहीं होगा. यानी ये साफ है कि इसमें यूजर्स को Face ID का सपोर्ट मिलेगा. फेमस टेक वेबसाइट MacRumors के स्टीव मोसेर ने अपने एक ट्वीट में इस बात का खुलासा किया है. स्टीव ने Apple Tomorrow की मदद से इस आईपॉड की कुछ रेंडर तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें इस आईपॉड के 5 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन, रेड, पर्पल और ब्लू देखने को मिल सकते हैं. इसके अलावा आईपॉड में पीछे की तरफ कैमरे दिए जाने की चर्चा भी तेज हो गई है.

कंपनी ने आखिरी बार iPod Touch को साल 2019 में लॉन्च किया था. अगर वर्तमान आईपॉड के टच डिजाइन की बात की जाए तो ये iPhone SE 2020 की तरह है. इसमें 4 इंच का डिस्प्ले है. 64 जीबी के बेस मॉडल वाले आईपॉड टच की कीमत 18,900 रुपये है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.