City Post Live
NEWS 24x7

‘मांझी’ का दर्द जुबां पर आ गया-‘पहले खूब मिलते थे तेजस्वी अब बात करने के लिए भी नहीं बुलाते’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में महागठबंधन के झगड़े की खबर अक्सर सामने आती रही है। आरजेडी की उपेक्षा से नाराज पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी का गुस्सा भी सामने आता रहा है और आज उनका दर्द भी जुबां पर आ गया। पूर्व सीएम मांझी ने आज कहा है उससे क्लियर हो गया है कि आरजेडी और तेजस्वी यादव ने कैसे और कितना अपने सहयोगियों को किनारे लगा दिया है।

सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि पहले तेजस्वी यादव खूब मिलते थे लेकिन आजकल हमारी मुलाकात नहीं होती। हम तेजस्वी से मुलाकात की अपेक्षा भी नहीं रखते लेकिन आरजेडी और कांग्रेस हमें बैठक के लिए भी नहीं बुलाती। मांझी ने कहा कि इन चीजों की वजह से आम लोगों में कन्फ्यूजन है लेकिन मुझे उम्मीद है देर से हीं सही लेकिन बातचीत होगी।

तेजस्वी के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि जगदानंद सिंह अगर महागठबंधन के किसी मसले पर बात करेंगे तो उससे हमारे प्रदेश अध्यक्ष हीं बात करेंगे हमारी बात तो आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से हीं होगी। जीतन राम मांझी ने कहा कि कांग्रेस अगर कहती है कि कांग्रेस के नेतृत्व में हीं महागठबंधन को चुनाव लड़ना चाहिए तो हम इस बात से सहमत हैं। खुशी है कि कांग्रेस ने ऐसा कहा है मैं ऐसा पहले से बोलता रहा हूं। महागठबंधन में किसी राष्ट्रीय पार्टी के रहते हुए कोई क्षेत्रीय पार्टी नेतृत्व करे यह अटपटा लगता है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.