City Post Live
NEWS 24x7

‘देखकर तरस आता है, जगदानंद सिंह को खूब अपमानित कर रहे राजनीति के नवोदित कलाकार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइवः सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ तेजस्वी यादव के पोस्टर वार पर बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने करारा हमला बोला है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीति के कोपभवन से बाहर निकले हैं। उन्हें फुलवरिया और राघोपुर याद नहीं आया। जगदानंद सिंह आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और मुझे उन पर दया आ रही थी। इतना अपमान सार्वजनिक जीवन में पारिवारिक अनुकंपा वाला दागी व्यक्ति राजनीति के लंबे अनुभव वाले व्यक्ति को अपमानित कर रहा है।

राजनीति के नये सामंत हैं तेजस्वी यादव उनके पिता लालू भी इसी तरह लोगों को अपमानित करते रहे हैं। अगर तेजस्वी यादव को राहुल गांधी के पदचिन्ह पर चलना है तो मेरे तरकश में बहुत शब्द हैं उनका भी नामकरण कर देंगे। जो लोग कागज और किताब फाड़ते हैं उन पर सरस्वती की कृपा कभी नहीं हो सकती।

जब मजदूरों के साथ अन्याय हो रहा था तब तेजस्वी ने दिल्ली और महाराष्ट्र की सरकारों के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठायी वे फार्म हाउस में आराम कर रहे थे। आपदा के समय तेजस्वी हमेशा गायब हो जाते हैं। चमकी बुखार, राघोपुर के बाढ़, पटना के जलजमाव इन सभी आपदाओं में वे गायब रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.