City Post Live
NEWS 24x7

Video : फूट-फूटकर रो रहा है फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव, मांग रहा है सुरक्षा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

Video : फूट-फूटकर रो रहा है फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव, मांग रहा है सुरक्षा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के वैशाली में में कल हुए जानलेवा हमले के बाद भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का रोते हुए एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. खेसारी लाल रोते हुए कह रहे हैं कि इस हमले के पीछे वैशाली के ही बाहुबली सुधीर सिंह का हाथ है. गौरतलब है कि खेसारी से पहले भी सुधीर सिंह के बीच झड़प हो चुकी है. कल की घटना के बाद आज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने Facebook लाइव में सुधीर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके अलावा खेसारी अपने फेसबुक लाइव में ही फूट—फूटकर रोने लगे. खेसारी लाल यादव ने अपने वीडियो में सुधीर पर आरोप लगाया कि वे उनके हर कार्यक्रम को भंग करने की कोशिश करते दिखे.

अपने फसबुक लाइव में खेसारी, सुधीर सिंह द्वारा  उनपर अश्लीलता के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि वे भी अश्लीलता के खिलाफ हैं. खेसारी अपने लाइव में पूरी तरह से भावुक दिखे. वीडियों में भावुक खेसारी बार-बार ये कहते दिखे कि वे यादव के बेटा हैं इसलिए उन्हे परेशान किया जा रहा है.  खेसारी ने आरोप लगाया की सुधीर  भीड़ की आड़ लेकर उनकी हत्या करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी पर ही सिर्फ 40 से ज्यादा इंटे फेकी गई.

अपने वी​डीयो में खेसारी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनपर हमला करनेवाले की जाति के लोग उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में भी  परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये सब चुनाव के लिए हो रहा है तो मै बता दूं कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना है. अपने वीडियों में खेसारी  अपील करते हुए भी दिखाई दे रहे है कि कलाकारी में जातियता का टैग नहीं लगाना चाहिए.

खेसारी ने कहा कि कल के हमले में उन्हे काफी चोटें आई हैं. उन्होंने कहा कि भीड़ की आड़ में उनकी हत्या हो सकती है. खेसारी ने कहा कि उन्हे अश्लीलता का टैग देकर बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेरे अलावा भी कई लोग गाते हैं लेकिन सिर्फ खेसारी को ही टारगेट किया जाता है. खेसारी ने सरकार से गुहार लगाई की वे जब भी बिहार जाएं तो उन्हे सुरक्षा दी जाए.

खेसारी ने वैशाली हुई घटना को प्री प्लान्ड बताते हुए कहा कि पहले पहले लाईट बंद किया गया फिर साउड और उसके बाद ईटों से हमला किया गया. खेसारी ने कहा कि अगर आपको चुनाव लड़ना है तो आप लड़े मुझे नही लड़ना. लेकिन मुझे परेशान कर के नहीं लड़े. मै चुनाव नहीं लडूंगा. खेसारी ने कहा कि मुझे जनता ने आज दुनिया मे छठे नंबर पर पहुचाया है. अगर मै अश्लील गाता तो क्या लोग मुझे इतना प्यार देते. उन्होंने कहा कि मै किसी की मदद करता हूँ तो उसे उसे राजनीति से जोड़ दिया जाता है.. खेसारी ने कहा कि मेंरे लिए कोई जात दुश्मन नहीं है.बाकी सब जनता है वह हिसाब करेगी. खेसारी बार—बार अपने वीडियो में अपनी हत्या होने की बात करते रहे और प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि कल वैशाली में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव का एक प्रोग्राम था. लेकिन प्रोगाम के दौरान ही कुछ असमाजिक तत्वों ने खेसारी और उनके टीम पर हमला कर दिया. लेकिन खेसारी किसी तरह यहां से बच के निकले. खेसारी ने आरोप लगाया है कि हमला करनेवाले सुधीर सिंह ने अपने फेसबुक पर इस बारे में लिखा कि उन्होंने अश्लीलता के खिलाफ आगाज छेड़ दी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.