City Post Live
NEWS 24x7

गंगा घाटों पर NDRF ने संभाली सुरक्षा की कमान.

गोताखोरों के साथ पेट्रोलिंग पार्टी, दवा-एंबुलेंस और ऑक्सीजन की पूरी व्यवस्था के साथ NDRF तैनात.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :छठ महापर्व के मौके पर इसबार गंगा घाटों पर पानी बहुत ज्यादा है.संभावित खतरे को ध्यान में रखते हुए एनडीआरएफ की टीम को भी बिहार सरकार ने सुरक्षा और मेडिकल का कमाल का जिम्मा दिया है. शुक्रवार को पटना सिटी के भद्र घाट पर एनडीआरएफ की टीम पहुँच चुकी है. अलग-अलग दो यूनिट ने पटना सिटी के भद्र घाट पर गोताखोर, पेट्रोलिंग पार्टी, रेस्क्यू के लिए अधिकारियों को लगाया है. एनडीआरएफ के 9th बटालियन को बिहटा यूनिट ने मेडिकल कैंप लगा गया है.

एनडीआरएफ की टीम ने पटना सिटी के भद्र घाट सहित कई जगहों पर अपनी कमान संभाल ली है.इस वर्ष पटना के गंगा नदी में पानी का जलस्तर काफी ज्यादा है. इस को ध्यान में रखते हुए पटना के भद्र घाट सभी घाटों पर एनडीआरएफ की टीम की तरफ से गोताखोर, सुरक्षा के लिए स्पेशल बोर्ड और रेस्क्यू के लिए अधिकारियों को भी लगाया गया है. एनडीआरएफ की टीम किसी भी स्थिति परिस्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है. पटना के खतरनाक घोषित घाटों के अलावा सभी घाटों पर सुरक्षा की कमान संभाल ली है.

एनडीआरएफ के 9th बटालियन के अधिकारी संतोष द्विवेदी ने बताया कि एनडीआरएफ की मेडिकल टीम सुरक्षा को लेकर पूरी तरह मुस्तैद है .पटना सिटी के भद्र घाट के नजदीक मेडिकल कैंप लगाई है.मेडिकल कैंप के माध्यम से अति आवश्यक दवाइयां, एंबुलेंस, ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था भी यहां की गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.