City Post Live
NEWS 24x7

कौन है पुष्पम प्रिया चौधरी, जो होर्डिंग लगा खुद को बता रही सीएम का उम्मीदवार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कौन है पुष्पम प्रिया चौधरी, जो होर्डिंग लगा खुद को बता रही सीएम का उम्मीदवार

सिटी पोस्ट लाइव : साल 2020 चुनावी साल है, बिहार में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां रणनीति बनाने के साथ चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. वहीं कुछ ऐसे हैं जो अपनी पार्टी बना बिहार की राजनीति में अपना पहला कदम रखना चाहते हैं. वैसे इस काम में मेहनत के साथ पैसे भी अधिक खर्च होते हैं. लेकिन आज के नए युग में कुछ भी असंभव नहीं है. यदि चाहत हो तो कम पैसों में भी अधिक लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं. इसका जीता जगता नमूना कन्हैया कुमार ने लोकसभा चुनाव में पेश कर दिखाया था. वहीं अब एक नई पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव में एंट्री मारने की तलाश में जुटी है. इस पार्टी का नाम ‘प्लूरल्स’ है.

ता दें आज हम इस पार्टी की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इस पार्टी की जो प्रेसिडेंट है, उन्होंने कुछ ऐसा काम ही किया है. जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल दरभंगा की रहने वाली पुष्पम प्रिया ने एक   पार्टी बनाई है. इसका नाम प्लूरल्स नाम की एक पार्टी बनाई है. जिसका विज्ञापन बिहार के कई बड़े अखबारों में दिया गया है. इस विज्ञापन में सबसे ख़ास बात ये है कि पुष्पम प्रिया ने खुद को बिहार का सीएम उम्मीदवार घोषित कर दिया है. लिखा कि हमसे जुड़िये और अपनी ताकत पहचानिए.

बताते चलें पुष्पम प्रिया जदयू पार्टी के पूर्व एमएलसी सह नेता विनोद चौधरी की पुत्री है. बिहार के दरभंगा की रहने वाली हैं और प्राइमरी शिक्षा दरभंगा से लेने के बाद पुष्पम प्रिया ने अपनी आगे की पढ़ाई पुणा में की. बाद में वो उच्च शिक्षा के लिए लन्दन चली गईं. प्रिया ने अपनी पार्टी के प्रचार के लिए न सिर्फ अख़बारों में विज्ञापन दिया है बल्कि पटना के पॉश इलाके में पोस्टर लगवाकर खुद को सीएम कैंडिडेट बताया है. पुष्पम प्रिया ने अपनी पार्टी के लिए खुद को जो सीएम पद का उम्मीदवार बताया है, यही उनकी लोकप्रियता और खुर्खियों की सबसे बड़ी वजह है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.