City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा का TWIT- दिल्ली जा रहा हूँ, अमित शाह से मिलने का करूँगा प्रयास

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

उपेन्द्र कुशवाहा का TWIT- दिल्ली जा रहा हूँ, अमित शाह से मिलने का करूँगा प्रयास

सिटी पोस्ट लाइव  : बिहार की राजनीति में सबसे ज्यादा चर्चा में उपेन्द्र कुशवाहा हैं. कभी वो खीर पॉलिटिक्स तो अभी नीच पॉलिटिक्स को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. लेकिन जिस तरह के बयान वो दे रहे हैं, अभी भी कोई ये अंदाजा नहीं लगा पा रहा है कि वो क्या करेगें. आज तो उन्होंने सुशिल मोदी पर भी जमकर निशाना साध दिया.बिहार की राजनीति को गारा कर उपेन्द्र कुशवाहा आज  दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा है कि अभी मैं पटना से दिल्ली जा रहा हूँ. शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर सीट शेयरिंग पर बातचीत करने का प्रयास करूंगा.जाहिर है उन्हें बीजेपी ने अभीतक सीट शेयरिंग के लिए बुलाया नहीं है. दो दिन पहले भी वो दिल्ली अमित शाह से मिलने गए थे. लेकिन अमित शाह नहीं मिले तो वो मिल आये थे शरद यादव से. इसबार भी वो सबको बताकर जा रहे हैं कि वो दिल्ली अमित शाह से मिलने जा रहे हैं ताकि उनके ऊपर ये आरोप न लगे कि बीजेपी उन्हें साथ रखना चाहती है और वो खुद भाग रहे हैं.

गौरतलब है कि येखाबर पहले ही उड़ चुकी है कि बीजेपी ने 17-17 सीटों पर जेडीयू के साथ चुनाव लड़ने का फैसला ले लिया है. एलजेपी के लिए 6 सीटें छोडी हैं और उपेन्द्र कुशवाहा को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. सबसे ख़ास बात अभीतक बीजेपी के किसी नेता ने इस खबर का खंडन नहीं किया है. जाहिर है खबर या तो पक्की है या फिर बीजेपी की तरफ से जान बुझकर फैलाई गई है कुशवाहा पर दबाव बनाने के लिए. आज एलजेपी के नेता चिराग आसवन बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ सीटों को लेकर मिल भी चुके हैं. लेकिन अभीतक उपेन्द्र कुशवाहा को कोई बुलावा नहीं आया है.

गौरतलब है कि  एलजेपी संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान कह चुके हैं कि एनडीए में रहते हुए विपक्षी नेताओं से मिलना सही नहीं है. चिराग ने तो यहां तक कह दिया कि उपेंद्र वनवे ट्रैफिक कर रहे हैं. अब इसका क्या मतलब है. जाहिर है  लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए ने कमर कस ली है और  रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की एनडीए से छुट्टी हो सकती है.आज दिल्ली निकलने से पहले पटना  एयरपोर्ट पर भी उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर आग उगला .उन्होंने सुशिल मोदी पर तो हमला किया ही साथ ही पीएम को भी DNA पॉलिटिक्स के लपेटे में ले लिया. जाहिर कुशवाहा भी आरपार की लड़ाई के मूड में हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.