City Post Live
NEWS 24x7

RCP सिंह के लौटने को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह आज पटना लौटने वाले हैं. वहीं, उनके स्वागत को लेकर जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं में ख़ासा उत्साह देखा जा रहा है. उनके स्वागत की तैयारी गाजे बाजे के साथ की गयी है. इस बीच जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा आज अपने बिहार दौरे के चौथे चरण के लिए निकले हैं. इस बीच जदयू में लगातार कलह की खबरें भी सामने आ रही थी.

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा अपने बिहार दौरे पर जाने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम अपने बिहार दौरे पर जा रहे हैं. आरसीपी सिंह के स्वागत समारोह में शामिल होने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह कोई पार्टी का ऑफिशियली कार्यक्रम नहीं है. इसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ता शामिल हो जरूरी नहीं. पार्टी के 50 लाख से ऊपर कार्यकर्ता हैं और सभी को शामिल होने का कोई जरूरत नहीं है.

बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा काफी नाराज हैं. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पोस्टर से जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर गायब थी इसको लेकर के उपेंद्र कुशवाहा भी कहीं ना कहीं नाराज दिख रहे हैं. वहीं, आज भाजपा के द्वारा मुफ्त राशन वितरण भी किया जा रहा है. दरअसल, आज आज पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई की पुण्यतिथि है उसी अवसर पर बीजेपी कार्यालय पर 5 किलो राशन मुफ्त वितरण का प्रचार गाड़ी हर गांव मोहल्ले में निकल रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.