City Post Live
NEWS 24x7

चुनाव की तैयारी में जुटे उपेंद्र कुशवाहा, कार्यकर्ताओं के साथ लगातार कर रहे मीटिंग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :चुनाव आयोग तो चुनाव की तैयारी में जुटा हुआ  है ही  राजनीतिक दल भी जोरशोर से जुटे हुए हैं.कोरोना वायरस के संक्रमण और  लॉकडाउन के बीच रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा (Upendra kushwaha) ने रोहतास जिला के करगहर में अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) की जमकर धज्जियाँ उडी. करगहर के रवि लॉज में आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मलेन में सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्त्ता शामिल हुए.ज्यादातर कार्यकर्ता मास्क लगाए हुए तो जरुर दिखे, लेकिन बैठने की व्यवस्था में दो गज की दुरी का पालन बिलकुल नहीं किया गया.उनकी  कुर्सियां एक-दूसरे के सटी रहीं.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व रालोसपा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव की तैयारी में लगी हुई हैं. आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में जहां कहीं भी महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे, उन सभी की जीत सुनिश्चित कराना उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार से लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है. यह स्पष्ट है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत तय है.

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने पत्रकारों से भी सवाल कर दिया- क्या आपलोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं? गौरतलब है कि बिहार के सभी दल अब ये मानकर चल रहे हैं कि चुनाव तय समय पर ही होगा.सभी दल चुनावी मोड़ में आ चुके हैं.कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार के कांग्रेसियों के साथ वर्चुअल मीटिंग कर चुके हैं.बीजेपी-जेडीयू चुनाव तैयारी में सबसे आगे है और अब रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी चुनाव की तैयारी में जी-जान से जुट गए हैं.उपेन्द्र कुशवाहा रोहतास जिला में लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. वे लोग पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने में लगे हैं.

गौरतलब है  कि पिछला विधानसभा चुनाव में रोहतास जिला के चेनारी तथा करगहर विधानसभा सीट रालोसपा के कोटे में थी. इस बार भी उपेंद्र कुशवाहा की नजर इन 2 सीटों पर है. रालोसपा कार्यकर्ता भी ज्यादातर इन 2 सीटों पर जोर दे रहे हैं. चेनारी तथा करगहर क्षेत्र पर कार्यकर्ताओं की नजर टिकी हुई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.