City Post Live
NEWS 24x7

चिराग पासवान का श्याम रजक मोह का राजनीतिक मतलब समझिये

श्याम रजक के बहाने सीएम नीतीश पर चिराग पासवान CM नीतीश पर साध रहे निशाना.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक जारी है. आज के दिन RJD के तीन विधायक JDU और JDU के एक विधायक RJD में शामिल हो गए. सबसे ज्यादा चर्चा में रहे श्याम रजक, जिन्हें कल ही JDU से निष्काषित कर दिया गया था और मंत्रिमंडल से उनकी बर्खास्तगी हो गई थी. आज उन्होंने RJD ज्वाइन कर लिया. सबसे ख़ास बात एनडीए की सहयोगी और नीतीश कुमार के धुर विरोधी लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने श्याम रजक के JDU से निष्कासन को दुर्भाग्यपूर्ण बता या है वहीँ जीतन राम मांझी नीतीश कुमार के पक्ष में खुलकर आ गए हैं.

एलजेपी सुप्रीमो ने कहा कि श्याम रजक जी का एन॰डी॰ए॰ से जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. एलजेपी के प्रवक्ता और संसदीय बोर्ड के मेंबर संजय सिंह ने कहा कि श्याम रजक का एनडीए जाना अच्छा नहीं हुआ,ऐसे में जब बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं.उन्होंने कहा कि श्याम रजक बिहार के वरिष्ठ नेता हैं और बिहार के विकास में उनका योगदान रहा है.चुनाव से ठीक पहले उनका एनडीए से जाने से गलत मैसेज जा रहा है.

गौरतलब है कि चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. वे सीएम नीतीश को घेरने का कोई मौका नहीं चुकते हैं. दो दिन पहले भी वे लोजपा पदाधिकारियों की मीटिंग में सीएम नीतीश को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.अब श्याम रजक के बहाने चिराग ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है.इतना ही नहीं वो अपने संसदीय क्षेत्र के जिलाधिकारी-सिविल सर्जन सबके साथ बैठक कर कोरोना के रोकथाम की व्यवस्था और कोरोना जांच की व्यवस्था की पोल खोलने में जुटे हुए हैं. उन्होंने आज फिर कहा है कि कोरोना जांच के नाम पर मजाक हो रहा है.सरकार लोगों के जान के साथ खिलवाड़ कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.